Friday, April 19, 2024
Advertisement

'पश्चिम बंगाल एकमात्र राज्य है जहां राजनीतिक हिंसा का कारोबार फल-फूल रहा है'

उन्होंने कहा कि हमने लोकसभा में भले ही 303 सीट जीती हों लेकिन मेरे लिए सबसे अहम वो 18 सीट हैं जो हमने बंगाल से जीती और भाजपा जिस दिन बंगाल में सरकार बनाएगी, उस दिन कुछ ही क्षणों में आयुष्मान भारत योजना को लागू करेगी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 09, 2020 12:56 IST
Amit Shah to address virtual rally for Bengal today- India TV Hindi
Image Source : PTI Amit Shah to address virtual rally for Bengal today

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के लिए अपनी डिजिटल रैली के दौरान कोरोना वायरस महामारी से निपटने में तृणमूल कांग्रेस सरकार के कथित कुप्रबंधन तथा प्रवासी श्रमिक संकट का मुद्दा उठाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल एकमात्र राज्य है जहां राजनीतिक हिंसा का कारोबार फल-फूल रहा है। उन्होंने कहा कि हमने लोकसभा में भले ही 303 सीट जीती हों लेकिन मेरे लिए सबसे अहम वो 18 सीट हैं जो हमने बंगाल से जीती और भाजपा जिस दिन बंगाल में सरकार बनाएगी, उस दिन कुछ ही क्षणों में आयुष्मान भारत योजना को लागू करेगी।

Related Stories

इससे पहले प्रदेश भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘अमित शाह जी निश्चित ही कोविड-19 से निपटने में केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में बोलेंगे। लेकिन साथ ही ऐसी संभावना है कि वह राजनीतिक हिंसा, महामारी से निपटने में राज्य सरकार की विफलता, प्रवासी श्रमिक संकट तथा चक्रवात अम्फान के बाद की स्थिति के मुद्दों का जिक्र करेंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं समेत लाखों लोग उनके भाषण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’’ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नौ साल के शासन के खिलाफ पिछले सप्ताह नौसूत्री आरोपपत्र जारी कर चुकी भाजपा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘आर नोई ममता’ (ममता का शासन अब और नहीं) अभियान चलाया है।

बता दें कि प्रदेश में अगले साल (2021) में विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन भाजपा अभी से ही तैयारी में जुट गई है। अमित शाह अलग-अलग मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर 11 बजे बीजेपी कार्यकर्ताओं और आम लोगों से संवाद करेंगे। इस रैली में बंगाल बीजेपी के सभी बड़े नेता शिरकत करेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement