1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अमित शाह का राहुल गांधी पर हमला, कहा- ‘पर्रिकर से मुलाकात पर बोला झूठ, बीमारी का उड़ाया मजाक’

अमित शाह का राहुल गांधी पर हमला, कहा- ‘पर्रिकर से मुलाकात पर बोला झूठ, बीमारी का उड़ाया मजाक’

BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी पर प्रहार किया कि वह बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के साथ अपनी मुलाकात के बारे में झूठ बोलकर और उसे राजनीतिक रूप देकर बहुत नीचे उतर गए हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: February 10, 2019 11:37 IST
भारतीय जनता पार्टी...- India TV
Image Source : PTI भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह

पणजी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी पर प्रहार किया कि वह बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के साथ अपनी मुलाकात के बारे में झूठ बोलकर और उसे राजनीतिक रूप देकर बहुत नीचे उतर गए हैं। शाह यहां पर्रिकर की उपस्थिति में भाजपा के मतदान केंद्र स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे तब अच्छा लगा जब राहुल गांधी पर्रिकर को स्वस्थ होने की शुभकामना देने के लिए उनसे मिलने गए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन शाम में उन्होंने दावा किया कि इस भेंट के दौरान पर्रिकर ने राफेल मुद्दे पर बोला। ये राजनीति का बहुत ही निम्न स्तर है।’’ उन्होंने राहुल गांधी पर झूठ बोलकर पर्रिकर की बीमारी का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया।

उन्होंने यह कहते हुए विपक्षी दलों के प्रस्तावित महागठबंधन पर कटाक्ष किया कि यदि लोकसभा चुनाव में महागठबंधन जीत जाता है तो उसका हर नेता सप्ताह में एक-एक दिन प्रधानमंत्री बनेगा और रविवार को देश छुट्टी पर होगा। उन्होंने कहा, ‘‘महागठबंधन में मायावती सोमवार को, अखिलेश यादव मंगलवार को, एच डी देवेगौड़ा बुधवार को, चंद्रबाबू नायडू बृहस्पतिवार को, एम के स्टालिन शुक्रवार को और शरद पवार शनिवार को प्रधानमंत्री होंगे। रविवार को देश छुट्टी पर होगा।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment