Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

कर्नाटक के घटनाक्रम से BJP को सबक लेना चाहिए: नारायणसामी

नारायणसामी ने कहा कि भाजपा को राज्यपाल या उप राज्यपाल का अपनी मर्जी के हिसाब इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए...

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 20, 2018 18:24 IST
Puducherry cm Narayanasamy- India TV Hindi
Puducherry cm Narayanasamy

पुडुचेरी: पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने आज कहा कि कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों ने भाजपा के ‘गेम प्लान’ और ‘साजिश’ को अपनी मजबूत एकता से विफल कर दिया।

संवाददाताओं से यहां बातचीत करते हुए नारायणसामी ने कहा कि भाजपा कर्नाटक में अपनी रणनीतियों में इसलिए सफल नहीं हो पाई क्योंकि कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों ने भाजपा द्वारा दिए किसी भी तरह के प्रलोभन को स्वीकार नहीं किया।

उन्होंने कहा, “शक्ति परीक्षण के दौरान अपना संख्या बल बढ़ाने के लिए भाजपा द्वारा विधायकों को धन देकर खरीदने का सपना पूरी तरह से धराशायी हो गया।” कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने भाजपा से कहा कि वह कर्नाटक के घटनाक्रम से सबक सीखे और लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित सरकार में व्यवधान पैदा नहीं करे।

नारायणसामी ने कहा कि भाजपा को राज्यपाल या उप राज्यपाल का अपनी मर्जी के हिसाब इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा, “कर्नाटक के राज्यपाल को पद छोड़ देना चाहिए और वैधानिक प्रावधानों का उल्लंघन के लिए खेद प्रकट करना चाहिए।”

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement