Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कैसी है BJP की तैयारी? मनोज तिवारी से सुनिए

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कहा कि हम सबका विश्वास जितने की कोशिश करेंगे और सकारात्मक राजनीति करेंगे।

Harsh Vardhan Reported by: Harsh Vardhan @JournoHarsh
Updated on: June 17, 2021 17:46 IST
manoj tiwari- India TV Hindi
manoj tiwari

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कहा कि हम सबका विश्वास जितने की कोशिश करेंगे और सकारात्मक राजनीति करेंगे।

इसके अलावा तिवारी ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया स्कूलों में जिन कमरों को 25 लाख की लागत से बना हुआ बता रहे हैं वे कमरे 5 लाख में बने हैं।

उन्होंने कहा, ''हमें दिल्ली की चिंता है, दिल्ली में इलेक्ट्रिक बस लाएंगे और प्रदुषण हटाएंगे। साथ ही हर घर में नल लगा कर जल पहुचांएगे। उन्होंने कहा, हम दिल्ली में ऐसी-ऐसी सड़के बनाएगें कि कुछ दिनों में समझ नहीं आएगा कि यमूना के इस पार वाली असली दिल्ली है या यमूना की उस पार वाली।''

देखें वीडियो-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement