Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

उम्मीद करता हूं CBI ने जैसे दाभोलकर मामले की जांच की वैसी जांच सुशांत मामले की नहीं होगी: शरद पवार

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच को मंजूरी देने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद एनसीपी चीफ शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है। पवार ने सीबीआई जांच पर तंज कसते हुए कहा कि कहीं इसका भी हाल नरेंद्र दाभोलकर मर्डर केस की तरह न हो जाए, जो अभी तक नहीं सुलझा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 20, 2020 8:28 IST
I hope investigation will not be carried on, as was done with Narendra Dabholkar’s murder case: pawa- India TV Hindi
Image Source : FILE I hope investigation will not be carried on, as was done with Narendra Dabholkar’s murder case: pawar

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच को मंजूरी देने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है। शरद पवार ने सीबीआई जांच पर तंज कसते हुए कहा कि कहीं इसका भी हाल नरेंद्र दाभोलकर मर्डर केस की तरह न हो जाए, जो अभी तक नहीं सुलझा है।

Related Stories

शरद पवार ने कहा, "मुझे यकीन है कि महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह राजपूत के मामले को सीबीआई को सौंपने और जांच प्रक्रिया में पूरी तरह से सहयोग करने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का सम्मान करेगी।"

सीबीआई जांच पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि जांच आगे नहीं बढ़ेगी, जैसा कि डॉ. नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के मामले में भी किया गया था, जिसकी जांच 2014 में सीबीआई ने शुरू की थी और जो अभी भी अनसुलझी है।"

वहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आज सीबीआई की विशेष टीम सुशांत की मौत की जांच के लिए मुंबई पहुंचकर जांच शुरू कर सकती है। सुशांत का कमरा और वहां रखी हर चीज सीबीआई के लिए अहम होगी। सवाल ये है कि क्या हाई प्रोफाइल मौत के इस केस में सीबीआई को वो फॉरेंसिक सबूत मिलेंगे, जिससे सीबीआई इस केस को नतीजे तक ले जा सके।

मुंबई पहुंचते ही सीबीआई की टीम का कई चुनौतियां इंतजार कर रहीं होंगी। सीबीआई के सामने सबसे पहली चुनौती कोरोना काल में क्वॉरंटीन से बचने की होगी। बीएमसी बोल चुकी है कि अगर सीबीआई की टीम सात दिन से कम समय के लिए मुंबई आती है, तो उसे क्वॉरंटीन नहीं किया जाएगा लेकिन अगर लंबे समय तक मुंबई में रुकने का प्लान हो तो क्वॉरंटीन के नियमों का पालन करना पड़ेगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement