Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

सुशील मोदी ने लालू को बताया बिहार का ‘रॉबर्ट वाड्रा’, कहा- वह जमीन के बदले में मंत्री पद देते हैं

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बेनामी जमीन सौदों को लेकर बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर हमला किया और उन्हें 'बिहार का रॉबर्ट वाड्रा' करार दिया।

IANS IANS
Updated on: July 05, 2017 17:24 IST
lalu yadav- India TV Hindi
lalu yadav

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बेनामी जमीन सौदों को लेकर बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर हमला किया और उन्हें 'बिहार का रॉबर्ट वाड्रा' करार दिया।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने यहां प्रेस वार्ता में कहा, "लालू प्रसाद बिहार के रॉबर्ट वाड्रा हैं। लालू और उनके परिवार द्वारा खरीदी गई 125 से अधिक संपत्तियां बेनामी लेनदेन के दायरे में आती हैं। लालू प्रसाद का स्वभाव है कि वह जमीन के बदले में मंत्री पद देते हैं।"

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए मोदी ने सवाल किया कि मुद्दे पर जनता दल (युनाइटेड) ने क्यों चुप्पी साध रखी है और लालू व उनके परिवार के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है, जबकि राजद अध्यक्ष के दो बेटे उनके मंत्रालय में अहम पदों पर हैं।

मोदी ने कहा, "एक तरफ नीतीश कहते हैं कि भ्रष्टाचार को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, जबकि दूसरी तरफ वह भ्रष्टाचार के उन मामलों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं, जिसका खुलासा आयकर अधिकारियों ने किया है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement