Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सांसद पप्पू यादव का बड़ा आरोप, 'लालू प्रसाद की बर्बादी के लिए उनका परिवार जिम्मेदार'

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद पप्पू यादव ने यहां गुरुवार को अटपटा बयान देते हुए कहा कि आज राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद जिस हाल में हैं, उसके लिए उनका परिवार ही जिम्मेदार है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 13, 2018 20:02 IST
Pappu Yadav file pic- India TV Hindi
Pappu Yadav file pic

पटना: जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद पप्पू यादव ने यहां गुरुवार को अटपटा बयान देते हुए कहा कि आज राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद जिस हाल में हैं, उसके लिए उनका परिवार ही जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार के सभी लोग चाहते हैं कि उनका (लालू) सर्वनाश हो जाए। पटना में संवाददाताओं से मुखातिब पप्पू ने कहा, "राजद की पहचान लालू यादव से है और लालू के साथ ही राजद भी समाप्त हो जाएगा। आज लालू प्रसाद यादव जिस हाल में हैं, उसके लिए उनका परिवार जिम्मेवार है।"

उन्होंने लालू प्रसाद के छोटे बेटे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर कहा, "सोने का चम्मच लेकर अनुकंपा पर राजनीति करने वाले हमें एजेंट बताते हैं, जबकि आंदोलन के दौरान खुद सोने के कटोरे में खीर खाकर बाद में आते हैं।" पप्पू ने कहा कि उन्हें (तेजस्वी) को पता होना चाहिए कि 1990 में लालू यादव की सरकार भाजपा के सहारे ही बनी थी। 

सांसद ने कहा, "मैं लालू प्रसाद का सम्मान करता हूं, लेकिन खुद उनके परिवार का एक भी सदस्य नहीं चाहता है कि वे जेल से निकले। सब चाहते हैं कि लालू का सर्वनाश हो जाए।" उन्होंने राजद पर भाजपा के साथ आंतरिक गठबंधन करने का आरोप लगाया और कहा, "राजद ने लगातार अल्पसंख्यकों व यादवों का इस्तेमाल और भाजपा का डर दिखाकर राजनीति की है। ऐसे लोग भी आज हमें एजेंट कहते हैं, जिससे अपना घर नहीं संभल रहा है।" 

उन्होंने कहा कि राजद और जद (यू) में दलाल लोग आज प्रवक्ता बने हुए हैं और इन्हीं प्रवक्ताओं ने नीतीश कुमार और लालू प्रसाद को कमजोर किया है। पप्पू ने साफ में शब्दों में कहा, "हम अनुसूचित जाति, जनजाति और अतिपिछड़ों के अधिकारों की रक्षा की राजनीति करते रहे हैं, उनके अधिकारों के साथ खड़े रहे हैं।" 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement