Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मंत्री जी की कार में ट्रांसपोर्ट विभाग के डिपो से भरा गया डीजल, मामला सामने आया, अब मजबूरी में करेंगे ये काम

ट्रांसपोर्ट मंत्री लक्ष्मण सावदी द्वारा अपनी कार में सरकारी डीजल भरवाने की खबरें सामने आने के बाद विभाग के कर्मचारियों और जनता में नाराजगी देखने को मिल रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 09, 2021 12:40 IST
मंत्री जी की कार में...- India TV Hindi
Image Source : HTTPS://TWITTER.COM/LAXMANSAVADI मंत्री जी की कार में ट्रांसपोर्ट विभाग के डिपो से भरा गया डीजल, मामला सामने आया, अब मजबूरी में करेंगे ये काम

बेलगावी. कर्नाटक के डिप्टी सीएम और ट्रांसपोर्ट मंत्री लक्ष्मण सावदी इन दिनों विवादों में घिर गए हैं। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के इस बड़े नेता द्वारा बेलगावी में अपनी प्राइवेट कार में ट्रांसपोर्ट विभाग के एक डिपो से डीजल भरवाने की तस्वीरें सामने आई हैं। ऐसा करना किसी भी मंत्री या सरकारी कर्मचारी के लिए नियमों का उल्लंघन है। कर्नटाक में कोरोना की वजह से राज्य का परिवहन विभाग पहले से ही घाटे में चल रहा है। हालात ये हैं कि कर्नाटक राज्य परिवहन विभाग के कर्मचारियों को समय से वेतन भी नहीं मिल पा रहा है, ऐसे हालातों में  लक्ष्मण सावदी द्वारा अपनी प्राइवेट कार में सरकारी डीजल भरवाने पर विपक्ष हमलावर हो गया है।

पढ़ें- Delhi Temperature: आने वाले दिनों में बढ़ेगी ठंड, भारतीय मौसम विभाग ने जताई संभावना

पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रवासी भारतीय सम्मेलन को किया संबोधित, जानिए भाषण की बड़ी बातें

विपक्ष का आरोप है कि परिवहन विभाग की हालत खस्त है लेकिन मंत्री जी अपने फायदे के लिए मजे में मस्त हैं। ट्रांसपोर्ट मंत्री लक्ष्मण सावदी द्वारा अपनी कार में सरकारी डीजल भरवाने की खबरें सामने आने के बाद विभाग के कर्मचारियों और जनता में नाराजगी देखने को मिल रही है। मामले के तूल पकड़ने के बाद मंत्री लक्ष्मण सावदी ने सफाई पेश की है। उन्होंने अपनी सफाई में कहा है कि ये उनके ड्राइवर की लापरवाही के चलते हुआ है। उन्हें इस बात की जानकारी बिल्कुल भी नहीं थी। उन्होंने कहा कि 3432 रुपये का डीजल उनकी SUV में भरवाया गया है और ये राशि ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट को चुका दी जाएगी।

पढ़ें- PMAY: प्रधानमंत्री आवास योजना का लेना है फायदा तो इन बड़ी बातों का रखें ध्यान
पढ़ें- भंडारा: आग से 10 बच्चों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख, राज्य सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement