Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सचिन पायलट ने किया ट्वीट, 'ज्योतिरादित्य का कांग्रेस छोड़ना दुर्भाग्यपूर्ण'

राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि जो कुछ भी समस्य़ाएं थी उसका समाधान पार्टी के अंदर तलाशा जा सकता था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 12, 2020 0:01 IST
Sachin pilot- India TV Hindi
Sachin pilot

जयपुर: राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि जो कुछ भी समस्य़ाएं थी उसका समाधान पार्टी के अंदर तलाशा जा सकता था। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को कांग्रेस से इस्तीफा दिया था और आज बुधवार को बीजेपी ज्वॉइन किया है। सचिन पायलट ने ट्वीट कर कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सिंधिया ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी से अपने को अलग करने का रास्ता अपनाया। चीजों को पार्टी के अंदर आपसी सहयोग से हल किया जा सकता था।

सिंधिया भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा की मौजूदगी में भाजपा में औपचारिक रूप से शामिल हो गए और कहा कि देश का भविष्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि पिछले 18 महीनों में राज्य के लिए उनके सपने चकनाचूर हो गए जब कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव जीता और कमलनाथ मुख्यमंत्री बने। नड्डा ने सिंधिया का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि वह अपने परिवार में शामिल हो रहे हैं।

सिंधिया के नजदीकी 22 विधायकों के इस्तीफों से मध्य प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस गिरने की कगार पर पहुंच गई है। कांग्रेस ने अपने करीब 90 विधायकों को जयपुर के पास एक रिजॉर्ट में भेज दिया, वहीं राज्य में विपक्षी दल भाजपा ने अपने विधायकों को गुरूग्राम के एक लग्जरी होटल भेज दिया है। इस बीच इस्तीफा देने वालों में से 19 को बेंगलुरु में एक होटल में रखा गया है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement