Thursday, May 09, 2024
Advertisement

केजरीवाल ने पीएम मोदी की डिग्री पर किया सवाल, BJP बोली- जब आदमी ज्यादा पी लेता है तो...

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि AAP निचले स्तर की राजनीति कर रही है। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि घोटाले में सिसोदिया के अलावा AAP के दूसरे नेता भी शामिल हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि डिग्री की आड़ में केजरीवाल भ्रष्टाचार छिपाना चाहते हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: April 01, 2023 14:55 IST
बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात हाईकोर्ट के आदेश पर कहा कि अब पीएम मोदी की डिग्री पर संदेह और बढ़ गया है। केजरीवाल के इस बयान पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है। बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि AAP निचले स्तर की राजनीति कर रही है। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि घोटाले में सिसोदिया के अलावा AAP के दूसरे नेता भी शामिल हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि डिग्री की आड़ में केजरीवाल भ्रष्टाचार छिपाना चाहते हैं। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जो चीज पब्लिक डोमेन में है, यूनिवर्सिटी की वेवसाइट पर है, उसे मांगने के लिए कोर्ट में जाना अदालत का समय बर्बाद करना है।

"सबसे ज्यादा फ्री की रेवड़ी बेवड़ों को मिली"

इस दौरान सुधांशु त्रिवेदी ने मामले पर गुजरात हाईकोर्ट का आदेश भी पढ़ा और कहा कि आप ने सिर्फ अदालत का वक्त जाया करने और संवैधानिक उपकरणों का दुर्उपयोग करने के लिए ऐसा किया है। बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी ने अद्भुत पॉलिसी दी थी, एक बोतल के बदले एक बोतल फ्री। उन्होंने कहा कि यहां (दिल्ली) सबसे ज्यादा फ्री की रेवड़ी बेवड़ों को मिली थी। एक पव्वे के बदले एक पव्वा फ्री। त्रिवेदी ने कहा जब आदमी ज्यादा पी लेता है तो मानसिक संतुलन खो देता है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि ऐसा ही कुछ अरविंद केजरीवाल के साथ हो गया है। वो पूरी तरह से विक्षिप्त हो गए हैं। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल राजनैतिक दृष्टि से भ्रष्टत्म और नैतिक दृष्टि से निम्नतम स्तर पर आ गए हैं। 

"अरविंद केजरीवेल पढ़े हैं, लिखे नहीं"
इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ये बहुत चतुर और सयाने हैं। ये पढ़े हैं लेकिन लिखे नहीं हैं। वे किसी फाइल पर साइन नहीं करते। लिखते कुछ नहीं हैं। अपने पास कोई विभाग नहीं रखते, सत्येंद्र जैन से साइन करवाएंगे, मनीष सिसोदिया से साइन करवाएंगे पर लिखेंगे नहीं, सिर्फ पढ़ेंगे।

ये भी पढ़ें-

"गुजरात हाईकोर्ट के आदेश से पीएम मोदी की डिग्री पर शक और गहराया", अरविंद केजरीवाल बोले- असली है तो दिखाएं

कंझावला कांड में पुलिस की जांच पूरी, चार्जशीट में 4 आरोपियों पर हत्या की धाराएं
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement