Thursday, April 25, 2024
Advertisement

‘गरीबों का खून पीता है, साइको है’, आंध्र के CM जगन रेड्डी पर बुरी तरह भड़के चंद्रबाबू नायडू

टीडीपी सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया कि राज्य में दलित और पिछड़े समुदाय के लोगों को परेशान किया जा रहा है।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: February 23, 2023 19:47 IST
Jagan Mohan Reddy psycho, andhra pradesh sand mining, chandrababu naidu Jagan Reddy- India TV Hindi
Image Source : FILE आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू।

हैदराबाद: तेलुगूदेशम पार्टी के नेता चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री नायडू ने रेड्डी को ‘साइको’ (सनकी) करार देते हुए आरोप लगाया कि राज्य में कानून व्यवस्था की हालत बद से बदतर हो गई है। उन्होंने कहा कि राज्य में लोगों को निर्माण कार्य के लिए बालू तक नहीं मिल रहा है, और पैसों के लिए इसे दूसरे राज्यों को बेच दिया जा रहा है। नायडू ने यह भी आरोप लगाया कि जगन रेड्डी की सरकार दलित और पिछड़े समुदाय के लोगों को परेशान कर रही है।

‘वह साइको सूबे पर राज कर रहा है’

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर निशाना साधते हुए नायडू ने कहा, ‘वह साइको राज्य पर शासन कर रहा है। उसने बेकार की योजनाओं से प्रदेश को बरबाद कर दिया है। अगर उसे नहीं पता कि राज्य में कानून व्यवस्था कैसे बनाए रखनी है तो उसे इस्तीफा दे देना चाहिए। राज्य में लोकतंत्र नहीं है।’ TDP सुप्रीमो ने रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार पर आंध्र के लोगों पर अत्याचार करने का आरोप लगाया और जनता से राज्य को मौजूदा सरकार के 'अत्याचार' और 'विनाशकारी शासन' से बचाने की लड़ाई में शामिल होने की अपील की। नायडू ने आरोप लगाया कि राज्य में दलित और पिछड़े समुदाय के लोगों को परेशान किया जा रहा है।


‘क्या वह गरीबों का खून नहीं पी रहा’
नायडू ने रेड्डी पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें गरीबों का ‘खून पीने वाला’ बताया। आंध्र के पूर्व सीएम ने कहा, ‘मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आपको निर्माण कार्यों के लिए बालू मिल रहा है या नहीं? क्या आप बालू खरीद सकते हैं। बालू कहां बेचा जा रहा है? दूसरे राज्यों में जो बालू भेजा जा रहा है, उसका पैसा जा कहां रहा है? क्या वह पैसा ताडेपल्ली पैलेस (सीएम जगन के घर) में नहीं जा रहा है? क्या वह गरीबों का खून नहीं पी रहा है?’ नायडू ने आरोप लगाया कि जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार में आंध्र प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बढ़े हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement