Monday, April 29, 2024
Advertisement

पंजाब के सीएम भगवंत मान से EXCLUSIVE बातचीत, ED की कार्रवाई पर कही ये बात

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। एक्सक्लूसिव बातचीत में भगवंत मान ने कहा अरविंद केजरीवाल जल्द ही बाहर आ जाएंगे। उन्होंने ईडी पर भी निशाना साधा।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Updated on: March 23, 2024 15:42 IST
पंजाब के सीएम भगवंत मान से EXCLUSIVE बातचीत।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पंजाब के सीएम भगवंत मान से EXCLUSIVE बातचीत।

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। एक्सक्लूसिव बातचीत में आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति के बारे में पूछे जाने पर सीएम भगवंत मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल भले ही जेल में चले गए हैं, लेकिन हमारा एक-एक कार्यकर्ता केजरीवाल है और हम सभी साथ मिलकर लड़ेंगे। उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल जल्द ही बाहर आ जाएंगे। ये देश शहीदों के खून देकर मिला है और इन लोगों ने 26 जनवरी को राजपथ से पंजाब की झांकी को ही हटा दिया। 

केजरीवाल के पक्ष में चल रही लहर

वहीं विपक्ष के नेताओं के चुनाव आयोग के पास जाने की बात पर भगवंत मान ने कहा कि ये लोग पार्टियां तोड़ने का काम है, सोरेन को गिरफ्तार कर लिया, शिवसेना तोड़ दी, मुझे सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा ये डेमोक्रेसी है, ये लोग हैं, क्या पता किस रूप में नारायण मिल जाएंगे। आगे की रणनीति कर सीएम मान ने कहा कि हम पूरे देश में विरोध भी कर रहे हैं और प्रचार भी कर रहे हैं। मुझे फोन आ रहे हैं कि बहुत बड़ी लहर चल रही है अरविंद केजरीवाल के पक्ष में। मुगलों की तरह ही इन लोगों का भी आपस में ही लड़ कर खात्मा हो जाएगा।

चुनाव में हार के डर से कर रहे कार्रवाई

विपक्षियों को खत्म करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज सीएम केजरीवाल पर कार्रवाई करना इसी का नतीजा है। इनको पता है कि हमें अगर कोई हरा सकता है तो वो सिर्फ आम आदमी पार्टी ही है। इसलिए आप के नेताओं को जेल में डाल दो। ये किसी को चुनाव लड़ने की नहीं देना चाहते हैं। इनका तो ये है कि हम ही लड़ेंगे, हम ही जीतेंगे। ईडी के द्वारा सीएम केजरीवाल पर लगाए गए आरोप पर भगवंत मान ने कहा कि ईडी कौन है, ईडी बीजेपी है। और ये 100 करोड़ रुपये के घूस की बात सिर्फ आरोप है, ये साबित नहीं हुआ है।

 

यह भी पढ़ें- 

यूपी में INDI गठबंधन को झटका, सपा से अलग हुई ये पार्टी; 14 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा

सुकेश ने जेल से केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, 'Dear Brother वेलकम टू तिहाड़'; जानें और क्या कहा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement