Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राहुल गांधी हर 4-5 महीने में विदेश जाकर किन बिजनेसमैन से मिलते हैं? रवि शंकर प्रसाद ने बोला बड़ा हमला

BJP सांसद रवि शंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गुलाम नबी आज़ाद ने गंभीर आरोप लगाए हैं। जब भी राहुल गांधी विदेश जाते हैं तो वह अवांछनीय व्यवसायी से मिलते थे। राहुल गांधी किस-किस से मिलते हैं?

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Swayam Prakash Updated on: April 10, 2023 13:16 IST
BJP सांसद रवि शंकर प्रसाद- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO BJP सांसद रवि शंकर प्रसाद

कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद ने हाल ही में दावा किया था कि राहुल गांधी विदेशों में जांकर अवांछित बिजनेसमेन से मिलते हैं। गुलाम नबी आजाद के इसी दावे पर बीजेपी कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर अटैकिंग मोड में है। BJP सांसद रवि शंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गुलाम नबी आज़ाद ने गंभीर आरोप लगाए हैं। जब भी राहुल गांधी विदेश जाते हैं तो वह अवांछनीय व्यवसायी से मिलते थे। राहुल गांधी किस-किस से मिलते हैं? उनके मिलने का एजेंडा क्या होता है? 

"विदेश से लौटते ही भारत, PM मोदी पर होते हैं हमलावर"

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि गुलाम नबी आजाद जो सालों मंत्री रहे, पार्टी के महासचिव समेत कई उच्च पदों पर रहे, उन्होंने बड़ा गंभीर आरोप लगाया है। रवि शंकर प्रसाद ने सवाल किया कि जब भी विदेश जाते हैं तो राहुल गांधी कई अनडिजायरेबल बिजनेसमैन से मिलते हैं। उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी हर 4-5 महीने पर विदेश जाते हैं, किससे मिलते हैं, ये बिजनेसमैन कौन हैं, ये देश जरूर जानना चाहेगा? रवि शंकर ने कहा कि जब भी राहुल विदेश से लौटते हैं तो उनका हमला भारत, PM मोदी के ऊपर और तेज़ हो जाता है। क्या राहुल गांधी भारत विरोधी व्यवसायियों के साथ मिलकर देश को कमज़ोर करने का काम कर रहे हैं? 

"राजस्थान, केरल, छत्तीसगढ़ में अडानी का निवेश है कि नहीं?"
पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि क्या राहुल गांधी एंटी इंडिया बिजनेसमैन के इशारे पर देश को कमजोर करना चाह रहे हैं? उनके मिलने का एजेंडा क्या होता है, जब भी लौटते हैं तो उनको भारत  पर PM पर, देश की प्रगति पर हमला और तेज हो जा जाता है। रवि शंकर ने कहा कि गुलाम नबी आजाद ने जो कहा है राहुल उसका जवाब दें। उनका एजेंडा क्या है? आज तक बोफोर्स पर कुछ कहा? क्वात्रोची को कैसे भगाया इस पर कुछ कहा? राहुल ने नेशनल हेराल्ड केस जिसमें वो बेल पर हैं, इस पर उनको क्या कहना है? रवि शंकर ने कहा कि अडानी पर वे रोज बोलते हैं, लेकिन पहली डील उनकी कब हुई? राजस्थान में, केरल में, छत्तीसगढ़ में उनका निवेश है कि नहीं?

"नीतीश इफ्तार भी खाते और नालंदा भी जाते"
वहीं इस दौरान रवि शंकर प्रसाद ने बिहार में हिंसा और सांप्रदायिक तनाव पर कहा कि नीतीश कुमार जी आप क्या संदेश दे रहे हैं कि आपके गृह ज़िला नालंदा, सासाराम में अभी तक तनाव है। वहां लोग परेशान हैं। इफ्तार करना आपका अधिकार है, आप टोपी भी पहनिए लेकिन आप संदेश क्या दे रहे। अच्छा होता कि आप इफ्तार भी खाते और नालंदा, सासाराम भी जाते और लोगों को मनाते। रवि शंकर ने कहा कि लोकतंत्र में अच्छा ये होता कि शोभायात्रा भी निकले, ताजिया भी निकले, क्या संदेश दे रहे हैं आप, अभी तक तनाव है, अच्छा होता अगर नालंदा भी जाते।

ये भी पढ़ें-

मिजोरम के चम्फाई में आया भूकंप, अफगानिस्तान के फैजाबाद में भी कांपी धरती, जानें कितनी रही तीव्रता

आप भी IPL में Dream11 पर लगाते हैं पैसा? दारुल उलूम ने किया फतवा जारी
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement