Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आजम की सेहत बिगड़ी तो योगी सरकार पर भड़के राम गोपाल यादव, दी ये ‘बद्दुआ’

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खान (72) कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं और उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 12, 2021 10:42 IST
Azam khan health news, Azam khan health, Azam khan Ram Gopal Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खान (72) कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खान (72) कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं और उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। सोमवार को उन्हें कोविड आईसीयू में ट्रांसफर किया गया जहां क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। आजम खान की बिगड़ी सेहत को लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को 'बद्दुआ' दी है। राम गोपाल ने कहा है कि आजम खान को इलाज से वंचित रखने वाले लोग नरक गामी होंगे।

'यूपी में निकृष्टतम शासकों का राज्य है'

अपने ट्वीट में राम गोपाल ने लिखा, 'यूपी में निकृष्टतम शासकों का राज्य है। जिस तरह से आजम साहब को अकारण जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गयी वह नीचता की पराकाष्ठा है। ऐसे लोग नरक गामी होंगे ये मेरे जैसे लाखों लोगों की बद्दुआएं हैं।' बता दें कि आजम खान और उनके पुत्र अब्दुल्ला में 30 अप्रैल को RT-PCR जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। अस्पताल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अब्दुल्ला की स्थिति स्थिर एवं संतोषजनक है और उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

फरवरी 2020 से जेल में बंद हैं आजम
सीतापुर जिला कारागार के डिप्टी जेलर ओंकार पांडेय ने रविवार को बताया था कि आजम और उनके पुत्र अब्दुल्ला में 30 अप्रैल को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। एक सप्ताह पहले 2 मई को प्रशासन ने बेहतर इलाज के लिए आजम खान को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी लेकिन उन्होंने सीतापुर जेल से बाहर जाने से इनकार कर दिया था। उल्लेखनीय है कि जमीन हथियाने, अतिक्रमण और अन्य गंभीर आपराधिक मामलों में आजम खान अपने बेटे के साथ फरवरी 2020 से ही जिला कारागार सीतापुर में बंद हैं। उनकी विधायक पत्नी को दिसंबर 2020 में अदालत ने जमानत दे दी थी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement