Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, ट्रक-कार की टक्‍कर में छह की मौत, तीन घायल

रविवार की सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर एक भीषण दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक परिवार नोएडा से आगरा जा रहा था, लेकिन यमुना एक्सप्रेस वे पर मथुरा के पास उनकी कार की ट्रक से भीषण टक्कर हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 16, 2019 12:51 IST
Yamuna Express Way- India TV Hindi
Yamuna Express Way

मथुरा। रविवार की सुबह यमुना एक्‍सप्रेस वे पर एक भीषण दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक परिवार नोएडा से आगरा जा रहा था, लेकिन यमुना एक्‍सप्रेस वे पर मथुरा के पास उनकी कार की ट्रक से भीषण टक्‍कर हो गई। जिसमें तीन महिलाओं और एक बच्ची सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छठे सदस्य ने इलाज के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया। तीन अन्य गंभीर रूप से घायल लोगों को आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एसपी (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया, ‘यह दुर्घटना सुबह करीब नौ बजे बलदेव थाना क्षेत्र के माइलस्टोन संख्या 140 की सीमा में हुई। नोएडा से आगरा की ओर जा रहे गौतमबुद्ध नगर के नगर निवासी प्रेमचंद्र शर्मा के परिवार के सदस्यों की कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। ट्रक चालक ट्रक को भगा ले गया।’ 

उन्होंने बताया, ‘इस घटना में प्रेमचंद्र शर्मा की पत्नी नीरज (25), भाई शिवकुमार की पत्नी अनीता (30) और पुत्री (13), भांजा विष्णु पुत्र सुरेश (25) और भांजी बुलंदशहर के गुलावठी कस्बा निवासी सुलेख कुमार शर्मा की पुत्री करुणा (22) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य ने इलाज के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया। तीन घायलों को आगरा के कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।’ पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को सूचना दे दी है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement