Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Coronavirus: यूपी के आज़मगढ़ में जमातियों की सूचना देनेवाले को मिलेगा इनाम

आजमगढ़ प्रशासन ने जमातियों की सूचना देनेवाले के लिए इनाम का ऐलान किया है। आजमगढ़ एसपी ने कहा है कि जो भी जमातियों की सूचना देगा उसे पांच हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा और उसका नाम-पता गुप्त रखा जाएगा। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 10, 2020 16:39 IST
Coronavirus: यूपी के आज़मगढ़ में जमातियों की सूचना देनेवाले को मिलेगा इनाम - (प्रतीकात्मक तस्वीर)- India TV Hindi
Image Source : PTI Coronavirus: यूपी के आज़मगढ़ में जमातियों की सूचना देनेवाले को मिलेगा इनाम - (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार तबलीगी जमात से जुड़े उन लोगों की जानकारी इकट्ठा करने में जोर-शोर से जुटी है जो लोग निजामुद्दीन मरकज में शामिल होकर लौटे और प्रदेश में इधऱ-उधऱ छिपे हुए हैं। कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए ऐसे लोगों का पता लगाने में राज्य शासन पूरा जोर लगा रहा है। इसी कड़ी में आजमगढ़ प्रशासन ने जमातियों की सूचना देनेवाले के लिए इनाम का ऐलान किया है। आजमगढ़ एसपी ने कहा है कि जो भी जमातियों की सूचना देगा उसे पांच हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा और उसका नाम-पता गुप्त रखा जाएगा। 

दरअसल अभी भी जिले में कई जमातियों के छिपे होने की सूचना है। अबतक पुलिस ने 35 जमातियों को हिरासत में लेकर उन्हें क्वारंटीन कर रखा है। अबतक आजमगढ़ जिले में तीन जमाती कोरोना पॉजिटिव पाए गए। एक मौलाना के संपर्क में आए थे।  आपको बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मरकज में शामिल होने के बाद बड़ी संख्या में लोग विभिन्न राज्यों में वापस लौटे थे। इन लोगों में  बड़ी तादाद में कोरोना संक्रमण पाया गया है।

कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए प्रशासन तबलीगी जमात में शामिल और इनके संपर्क में आए लोगों की पहचान करने में जुटा है। इसी कड़ी में आजमगढ़ प्रशासन ने जमातियों की सूचना देनेवालों के लिए इनाम का ऐलान किया है।

 

 

 

Latest Uttar Pradesh News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement