1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा पुलिस ने SSP वैभव कृष्णा के ‘फर्जी वीडियो’ मामले में FIR दर्ज की

नोएडा पुलिस ने SSP वैभव कृष्णा के ‘फर्जी वीडियो’ मामले में FIR दर्ज की

SSP ने बताया कि इस मामले में उन्होंने थाना सेक्टर 20 में अज्ञात लोगों के खिलाफ IT एक्ट और विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 02, 2020 9:13 IST
Noida SSP Vaibhav Krishna, Gautam Budh Nagar SSP Vaibhav Krishna, Noida SSP Video- India TV
FIR filed over ‘doctored’ obscene videos of Gautam Budh Nagar SSP Vaibhav Krishna | Twitter

नोएडा: उत्तर प्रदेश के जनपद गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण ने अपने एक ‘फर्जी वीडियो’ के सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में थाना सेक्टर 20 में अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) वैभव कृष्ण ने बुधवार को कहा कि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर एक ‘ड्राफ्टेड वीडियो’ जारी किया है जिसमें उनकी तस्वीर के साथ एक महिला की आपत्तिजनक आवाज आ रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में उन्होंने थाना सेक्टर 20 में अज्ञात लोगों के खिलाफ IT एक्ट और विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

SSP वैभव कृष्णा ने कहा कि उन्होंने IG जोन से निवेदन किया है कि उक्त मामले की जांच जनपद गौतम बुद्ध नगर के अलावा किसी अन्य जनपद की पुलिस से कराई जाए। वैभव कृष्ण ने कहा कि विगत एक साल के अपने कार्यकाल में उन्होंने संगठित अपराध और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि एक माह पूर्व उनके द्वारा उत्तर प्रदेश शासन को एक अति संवेदनशील रिपोर्ट भेजी गई है, जिसमें एक संगठित गिरोह के बारे में अवगत कराया गया है। 

SSP  ने कहा कि ये लोग जनपद में गौतम बुद्ध नगर और उत्तर प्रदेश के अन्य जनपदों में एक संगठित गिरोह बनाकर ठेके दिलवाने, तबादला कराने तथा अपराधिक कृत्य कराने का गिरोह चला रहे हैं। वैभव कृष्णा ने कहा कि उन्हें आशंका है कि इसी गैंग से संबंधित लोगों ने उनकी छवि खराब करने के लिए इस तरह का ‘ड्राफ्टेड वीडियो’ बनाया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13