Friday, April 19, 2024
Advertisement

कांग्रेस नेता और रायबरेली के पूर्व विधायक अखिलेश सिंह का निधन

उत्तर प्रदेश के रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के पिता और पूर्व विधायक अखिलेश सिंह का मंगलवार की सुबह निधन हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 20, 2019 16:06 IST
Former Raebareli Sadar MLA & Congress leader Akhilesh Singh passes away on Tuesday- India TV Hindi
Former Raebareli Sadar MLA & Congress leader Akhilesh Singh passes away on Tuesday

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के पिता और पूर्व विधायक अखिलेश सिंह का मंगलवार की सुबह निधन हो गया। कैंसर पीड़ित अखिलेश ने लखनऊ के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGI) में अंतिम सांसें लीं। वह करीब 60 साल के थे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व विधायक अखिलेश सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। परिवारिक सूत्रों ने बताया कि सिंह कैंसर से पीड़ित थे। उनका इलाज सिंगापुर में भी चल रहा था। वह लखनऊ स्थित पीजीआई में नियमित जांच के लिए गए थे। लेकिन उनकी तबियत बिगड़ गई। मंगलवार को तड़के उन्होंने अंतिम सांस ली।

रायबरेली सीट से पांच बार विधायक रहे सिंह के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव लालूपुर ले जाया जा रहा है जहां आज शाम उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा। रायबरेली सदर विधानसभा से विधायक रहे अखिलेश सिंह दबंग छवि के नेता माने जाते थे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व विधायक अखिलेश सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement