Monday, May 06, 2024
Advertisement

गाजियाबाद में सरकारी डॉक्टर कोरोना संक्रमित, Isolate किया गया

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सरकारी डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाया गया है। सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र डासना के चिकित्सा अधीक्षक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Sanjay Sah Reported by: Sanjay Sah @sanjaysah_india
Updated on: April 11, 2020 12:56 IST
Ghaziabad doctor corona positive, corona positive- India TV Hindi
Ghaziabad doctor corona positive

गाजियाबाद। राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सरकारी डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाया गया है। सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र डासना के चिकित्सा अधीक्षक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कल 10 अप्रैल को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में डॉक्टर को कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। हालांकि कोरोना संक्रमित डॉक्टर को आइसोलेट कर दिया गया है। जो स्वास्थकर्मी इस डॉक्टर के नजदीकी सम्पर्क में रहें हैं उसकी भी जांच की जाएगी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, शनिवार सुबह 8 बजे तक उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजीटिव के कुल 431 मामले सामने आए हैं, जबकि राज्य में कुल 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Stories

हालांकि, शनिवार को आगरा के तीन और कोरोना पॉजीटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। ये सभी मरीज आगरा के एसएनएमसी में भर्ती हैं। इसके अलावा लखनऊ में भी तीन मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आगरा के कलेक्टर और जिला मजिस्ट्रेट प्रभु एन सिंह ने बताया कि शनिवार को शहर में 3 और कोविड 19 मामले पाए गए हैं। यहां कुल सकारात्मक मामले अब 92 हैं, जिनमें 81 केस एक्टिव हैं।

वहीं, लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के आइसोलेशन वार्ड के प्रभारी डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि लखनऊ में 3 और कोरोना वायरस पॉजिटिव केस पाए गए हैं। बता जा रहा हैं कि ये तीनों मरीज जमातियों के संपर्क में आए थे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement