Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

नोएडा थाना रबूपुरा क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 19, 2021 14:13 IST
नोएडा: यमुना...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

नोएडा (उप्र): नोएडा थाना रबूपुरा क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। रबूपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को एक टैम्पो ग्रेटर नोएडा से आगरा की तरफ जा रहा था, तभी उसका टायर फट गया और टैम्पो अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करके आगरा से ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रही एक कार से जा टकराया।

उन्होंने बताया कि इस घटना में कार में सवार पांच लोग अत्यंत गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो महिलाओं, एक पुरुष और एक बच्चे की मौत हो गई और एक व्यक्ति की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस मृतकों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement