Friday, March 29, 2024
Advertisement

Coronavirus: भागकर आगरा आने वाली कोरोना संदिग्ध युवती के पिता पर FIR दर्ज

कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए बेंगलुरू के टेकी की 25 वर्षीय पत्नी के पिता पर मामला दर्ज कर दिया गया है, हालांकि पूरे परिवार के घर में ही संगरोधित होने के कारण पुलिस ने उनके खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 18, 2020 15:57 IST
Visitors wear protective masks outside the Special...- India TV Hindi
Visitors wear protective masks outside the Special Isolation Ward set up to provide treatment to novel coronavirus COVID-19 patients

आगरा: कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए बेंगलुरू के टेकी की 25 वर्षीय पत्नी के पिता पर मामला दर्ज कर दिया गया है, हालांकि पूरे परिवार के घर में ही संगरोधित होने के कारण पुलिस ने उनके खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। परिवार आगरा कंटोन्मेंट रेलवे स्टेशन के पास रेलवे कॉलोनी में अपने घर में ही संगरोध में रह रहा है। हालांकि, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने संकेत दिया हैं कि 14 दिन बाद सख्त कार्रवाई होगी।

जिला मजिस्ट्रेट प्रभु नारायण सिंह की पहल पर धारा 269 (गैरकानूनी या लापरवाही से ऐसा कुछ करना जिससे किसी बीमारी का ऐसा संक्रमण फैले कि वह जिंदगी के लिए खतरनाक हो) और आईपीसी की धारा 270 के तहत सदर बाजार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। अलीगढ़ और लखनऊ मेडिकल कॉलेज से मिली रिपोर्ट के आधार पर अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी विनय कुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी।

महिला अभी एसएन मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन वॉर्ड में है और अपना इलाज करा रही है। उसके पिता एक रेलवे कर्मचारी हैं, उन पर अपनी बेटी के बारे में अधिकारियों को गुमराह करने का मामला दर्ज हुआ है।

महिला इटली से हनीमून ट्रिप के बाद बेंगलुरू गई थी और फिर वहां से अपने अभिभावकों के पास अपने घर आगरा लौट आई थी। उसके पति का कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव आया था और उनका अभी इलाज चल रहा है।

Latest Uttar Pradesh News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement