1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. प्रियंका गांधी ने उन्नाव पीड़िता के परिजनों से की मुलाकात, कहा-परिवार को किया जा रहा है परेशान

प्रियंका गांधी ने उन्नाव पीड़िता के परिजनों से की मुलाकात, कहा-परिवार को किया जा रहा है परेशान

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ के अपने सारे निर्धारित कार्यक्रम को अचानक रद्द कर शनिवार दोपहर उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचीं, जहां उन्होंने मृतका के परिजनों से मुलाकात की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 07, 2019 14:39 IST
प्रियंका गांधी ने उन्नाव पीड़िता के परिजनों से की मुलाकात, कहा-परिवार को किया जा रहा है परेशान- India TV
Image Source : ANI प्रियंका गांधी ने उन्नाव पीड़िता के परिजनों से की मुलाकात, कहा-परिवार को किया जा रहा है परेशान

उन्नाव: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ के अपने सारे निर्धारित कार्यक्रम को अचानक रद्द कर शनिवार दोपहर उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचीं, जहां उन्होंने मृतका के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी थे। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। कांग्रेस महासचिव ने परिजनों के साथ मुलाकात कर अपनी संवेदनाएं प्रकट की और परिवार को न्याय दिलाने व हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

Related Stories

प्रियंका गांधी ने कहा कि दुख की इस घड़ी में वह उनके साथ हैं। उन्होंने पीड़िता के परिवार से बंद कमरे में बातचीत की। मुलाकात के बाद बाहर आकर प्रियंका ने कहा, 'परिवार ने आपबीती सुनाई। उनके साथ बहुत बुरा हुआ। पूरे परिवार को एक साल तक प्रताड़ित किया गया। आरोपियों ने लड़की के पिता को घर में घुसकर बुरी तरह पीटा।"

उन्होंने आगे कहा, "पीड़िता के परिवार की महिलाओं को धमकाया गया। इस पर योगी सरकार की जवाबदेही तो बनती है। प्रशासन को बताना पड़ेगा कि ऐसा क्यों हो रहा है। छोटी सी बच्ची को धमकाया है कि तुम्हारा स्कूल से नाम कटवा देंगे। जून में उनकी खेती जला दी गई है। इस तरह से परिवार को परेशान किया जा रहा है।" 

गौरतलब है कि उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वह 90 फीसदी से अधिक जल चुकी थी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने ट्वीट कर उन्नाव की घटना पर सरकार पर सवाल उठाए हैं। इसके बाद वह पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13