Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा के मुबारकपुर गांव में गिरी तीन मंजिला इमारत, सुरक्षित निकाले गए लोग

लोगों का कहना है कि मकान के पास कंपनी ने गड्ढा किया हुआ है जिसमें पानी भरने से मकान की दीवार गिर गई। आसपास के लोगों ने तुरंत अंदर फंसे परिवारों को सकुशल मकान से निकाल लिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 26, 2018 10:17 IST
ग्रेटर नोएडा के मुबारकपुर गांव में गिरी तीन मंजिला इमारत, सुरक्षित निकाले गए लोग- India TV Hindi
ग्रेटर नोएडा के मुबारकपुर गांव में गिरी तीन मंजिला इमारत, सुरक्षित निकाले गए लोग

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में तीन मंजिला इमारत गिरने से आसपास अफरा तफरी मच गई। समय रहते हुए मकान में रह रहे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। गुरुवार की सुबह मुसलाधार बारिश के कारण ग्रेटर नोएडा सूरजपुर के पास मुबारकपुर गांव में 3 मंजिला इमारत गिरने से आसपास मैं अफरा-तफरी का माहौल है।

लोगों का कहना है कि मकान के पास कंपनी ने गड्ढा किया हुआ है जिसमें पानी भरने से मकान की दीवार गिर गई। आसपास के लोगों ने तुरंत अंदर फंसे परिवारों को सकुशल मकान से निकाल लिया। उसके चंद मिनटों बाद ही तीन मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह देखते ही देखते जमीन में बिखर गई। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

खबर लिखे जाने तक पुलिस या प्रशासन का आला अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा था। पीड़ित परिवारों का कहना है कि वे लगातार पुलिस और प्रशासन को फोन कर रहे हैं लेकिन मदद के लिए कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा है। गांव के लोग रेस्क्यू में लगे हुए हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement