Thursday, March 28, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: दारोगा पर महिला से दुष्कर्म का आरोप, अश्लील वीडियो भी बनाया

यूपी के शाहजहांपुर जिले के एक दारोगा के खिलाफ दुराचार करने और पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाने का एक बार फिर से आरोप लगाया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 15, 2021 20:02 IST
UP police daroga rape woman video latest news- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO UP police daroga rape woman video latest news

शाहजहांपुर (उप्र)। जिले के एक दारोगा के खिलाफ दुराचार करने और पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाने का एक बार फिर से आरोप लगाया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि थाना जलालाबाद में तैनात दारोगा सुनील शर्मा पर एक महिला ने आरोप लगाया है, “वह (महिला) मुकदमे की तारीख के बाद शाहजहांपुर से वापस कलान जाने के लिए एक ऑटो (तिपहिया वाहन) में बैठी लेकिन ऑटो चालक ने उसे एक सुनसान जगह पर उतार दिया और कलान जाने से मना कर दियाl” 

महिला ने पिछले साल 2 सितंबर को दर्ज कराया था मामला

पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उसके बाद दारोगा सुनील शर्मा वहां पहुंच गए और उन पर आरोप है कि उन्होंने महिला को धमकी दी तथा उसे अपनी कार में जबरन डालकर सुनसान जगह ले गए। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि इसके बाद दारोगा ने महिला को ‘कोल्ड ड्रिंक’ में कोई नशीला पदार्थ डाल कर पिलाया तथा उसके साथ दुराचार किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। महिला ने पिछले साल 2 सितंबर को शर्मा के विरुद्ध दुराचार का एक मामला दर्ज कराया था। उस समय शर्मा कलान थाने के प्रभारी थे। 

इस तरह दारोगा शर्मा के संपर्क में आयी थी महिला

महिला ने शर्मा पर आरोप लगाया था कि उसका उसके पति के साथ दहेज विवाद चल रहा है और वह इसी मामले के सिलसिले में दारोगा सुनील शर्मा के संपर्क में आई थी। इस घटना का सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद एक मामला दर्ज किया गया था लेकिन बदायूं पुलिस ने अपनी जांच में मामले को खत्म करते हुए फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। पीड़िता 8 जनवरी को इसी मामले में कोर्ट में अर्जी देने के लिए शाहजहांपुर न्यायालय आई थी। महिला ने आरोप लगाया है कि वहां से लौटते समय उक्त दारोगा ने दुराचार किया।

पुलिस ने महिला को चिकित्सीय जांच के लिए भेजा

पुलिस अधीक्षक आनंद ने बताया कि आरोपी सुनील शर्मा का गैर जनपद स्थानांतरण के लिए लिखा गया है, वही पीड़िता द्वारा दर्ज कराए गए मामले की जांच भी दूसरे जिले की पुलिस से कराई जाएगी। पुलिस ने आज महिला को चिकित्सीय जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement