Friday, May 10, 2024
Advertisement

गाजियाबाद में पटरी पर रील बनाना पड़ गया भारी, वीडियो शूट करते समय ट्रेन से कटकर 3 की मौत

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में कल्लूगढ़ी फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर रील बना रहे 3 लोगों की मौत हो गई। तीनों पटरी पर खड़े होकर वीडियो शूट कर रहे थे।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 15, 2022 16:24 IST
रील बनाते वक्त रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर 3 लोगों की मौत हुई।- India TV Hindi
रील बनाते वक्त रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर 3 लोगों की मौत हुई।

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र से दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर 3 लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। इनमें दो युवक और एक युवती शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। तीनों मृतकों की पहचान की जा रही है। डीसीपी रूरल जोन डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि स्टेशन मास्टर से सूचना प्राप्त हुई की कल्लू गढ़ी रेलवे ट्रैक पर एक युवती और दो युवकों द्वारा रील बनाई जा रही है। तभी तेज रफ्तार पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई।

रील बनाने के लिए रेलवे ट्रैक पर गए थे

पुलिस ने बताया कि हादसा बुधवार रात करीब 9 बजे कल्लूगढ़ी फाटक और डासना स्टेशन के बीच में हुआ। पद्मावत एक्सप्रेस गाजियाबाद से मुरादाबाद की तरफ जा रही थी। जांच में यह पता चला है कि ये तीनों लोग रील बनाने के लिए रेलवे ट्रैक पर गए थे। इतने में ट्रेन आ गई और तीनों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। 

हॉर्न देने के बाद भी पटरी से नहीं हटे

ट्रेन के लोको पायलट ने बताया कि तीन युवक-युवती ट्रेन की पटरी पर खड़े थे। उनके मोबाइल की फ्लैश लाइट चालू थी, जिससे ये प्रतीत हो रहा था कि वो वीडियो शूट कर रहे हैं। पायलट ने कई बार हॉर्न भी दिया, लेकिन वे हटे नहीं और ट्रेन के चपेट में आ गए। जिसके बाद तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद एक मृतक की पहचान हुई

पुलिस ने बताया कि मरने वाले एक व्यक्ति के मोबाइल की डिस्प्ले स्क्रीन टूट गई, लेकिन वह काम कर रहा था। इस मोबाइल के जरिए एक मृतक की पहचान 25 वर्षीय शकील पुत्र बशीर के रूप में हुई। वो मसूरी में खाचा रोड का रहने वाला था और टैक्सी चलाता था। लेकिन बाकी दो मृतकों की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस के मुताबिक लोको पायलट ने पुलिस को जो मेमो भेजा है, उसमें वीडियो बनाने के चक्कर में ट्रेन से कटने की बात लिखी है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement