Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर, सीएम योगी के खिलाफ दिया था भड़काऊ बयान

सपा विधायक इस्लाम के बरेली-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर परसाखेड़ा स्थित पेट्रोल पंप को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 07, 2022 18:38 IST
SP MLA Petrol Pump, Shazil Islam, Shazil Islam Petrol Pump, Shazil Islam Bulldozer- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB. Samajwadi Party MLA Shazil Islam Ansari's petrol pump was bulldozed.

Highlights

  • शहजिल इस्लाम ने योगी के खिलाफ भड़काऊ बयान देते हुए कहा था कि हमारी बंदूकों से धुआं नहीं, गोलियां निकलेंगीं।
  • सपा विधायक इस्लाम के कथित तौर पर अवैध रूप से निर्मित पेट्रोल पंप को जिला प्रशासन ने गुरुवार को ध्वस्त करा दिया।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेट्रोल पंप मालिक ने कार्रवाई होने के बाद मानचित्र उपलब्ध कराने के लिए 15 दिन का समय मांगा है।

बरेली: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार का बुलडोजर गुरुवार को समाजवादी पार्टी के एक विधायक की ‘अवैध संपत्ति’ पर चल गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बरेली जिले की भोजीपुरा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम के कथित तौर पर अवैध रूप से निर्मित पेट्रोल पंप को जिला प्रशासन ने गुरुवार को ध्वस्त करा दिया। बता दें कि शहजिल इस्लाम ने कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भड़काऊ बयान देते हुए कहा था कि हमारी बंदूकों से धुआं नहीं, गोलियां निकलेंगीं।

‘पेट्रोल पंप मालिक को नोटिस जारी किया गया था’

बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने बताया कि सपा विधायक इस्लाम के बरेली-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर परसाखेड़ा स्थित पेट्रोल पंप को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। उन्होंने बताया कि यह पेट्रोल पंप बिना नक्शा पास कराये बनाया गया था, इसके लिए पहले ही नोटिस जारी किया गया था, मगर कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र भी नहीं लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेट्रोल पंप मालिक ने कार्रवाई होने के बाद मानचित्र उपलब्ध कराने के लिए 15 दिन का समय मांगा है।


योगी के खिलाफ इस्लाम ने की थी भड़काऊ टिप्पणी
गौरतलब है कि सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने 2 अप्रैल को पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना की ओर से आयोजित अपने सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी की थी। इस मामले में उनके खिलाफ 4 अप्रैल को मामला दर्ज किया गया था। सपा विधायक इस्लाम ने योगी का जिक्र करते हुए कहा था कि उनके मुंह से आवाज निकली तो हमारी बंदूकों से धुआं नहीं, गोलियां निकलेंगीं।

नाहिद हसन के चाचाओं की संपत्ति पर भी चला बुलडोजर
बता दें कि इससे पहले एक और सपा विधायक नाहिद हसन के 2 चाचाओं की अवैध संपत्तियों पर योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर चला था। सपा विधायक के चाचा सरवर हसन और अरशद हसन की अवैध कॉलोनी और शत्रु संपत्ति को डायनामाइट और बुलडोजर का इस्तेमाल कर ध्वस्त कर दिया गया। बता दें कि शामली के कैराना में प्रशासन द्वारा लगातार दूसरे दिन भी शत्रु संपत्तियों पर खड़े किए गए अवैध निर्माणों व अवैध रूप से कृषि भूमि पर काटी गई कॉलोनी पर बुलडोजर चलवाया गया। प्रशासन ने चारों अवैध निर्माणों से अतिक्रमण हटवाया था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement