Friday, March 29, 2024
Advertisement

नोएडा में नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक, लिफ्ट के अंदर किया 2 बच्चों पर हमला

नोएडा प्राधिकरण में इसी बात को लेकर चर्चा की जा रही है कि डॉग लवर्स के लिए अलग से लिफ्ट का प्राविधान किया जाए या नहीं। वहीं डॉग के मुंह को कवर किया जाए या नहीं। फिलहाल इस मामले में प्राधिकरण अधिकारियों के बीच मंथन किया जा रहा है। जिसे बाद में पॉलिसी में लागू किया जाएगा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 26, 2022 17:08 IST
नोएडा में नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक- India TV Hindi
Image Source : FILE नोएडा में नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक

पिछले कुछ दिनों से देश के महानगरों में कुत्तों के हमले के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जिससे आम लोगों में लगातार खौफ बढ़ता जा रहा है। स्थानीय प्रशासन कुत्तों के काटने के मामलों को रोकने के प्रयास कर रहा है, लेकिन मामले थम नहीं रहे हैं। प्राधिकरण के कड़े नियम बनाने के बाद भी ये मामले काम नही हो रहे हैं। 

कुत्ता पालने वाले लोग जब घर से बाहर निकल रहे हैं तो वो अपने कुत्तों के मुंह पर जाली नही बांधते हैं। जिसकी वजह से ऐसी घटनाएं हो रही हैं। ऐसा ही एक मामला शनिवार को नोएडा के सेक्टर168 के द गोल्डन पाम सोसाइटी का सामने आया है। जिसमें लिफ्ट में एक महिला के पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में दो बच्चों पर हमला कर दिया।

नोएडा सेक्टर 168 की द गोल्डन पाम सोसाइटी की घटना 

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 168 के द गोल्डन पाम सोसाइटी में लिफ्ट के अंदर पहले से 2 बच्चे मौजूद थे। तभी एक महिला अपने पालतू कुत्ते के साथ लिफ्ट में आती है। उसके साथ मौजूद उसका पालतू कुत्ता बच्चों पर झपटता है। जिसके बाद महिला ने लिफ्ट रोक कर बच्चो को लिफ्ट से बाहर किया। इसके बाद बच्चे काफी डर गए और नीचे चले गए। ये पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि इस मामले में किसी पक्ष की ओर से पुलिस से शिकायत नहीं की गई है।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि लिफ्ट में एक महिला अपने पालूत डॉग के साथ आ रही है। लिफ्ट में पहले से ही दो बच्चे हैं। जैसे ही डॉग लिफ्ट के अंदर आता है। वह बच्चे के ऊपर हमला करता है। गनीमत रही कि डॉग के साथ आई महिला ने डॉग को साइड कर दिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement