Uttar Pradesh News: ओवैसी की पार्टी के दो गुट आपस में भिड़े, खूब चलीं गोलियां, सामने आया वीडियो

यूपी के अमरोहा के हटौआ में AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष की बैठक गोलियों की आवाज से गूंज उठी। गाजियाबाद के AIMIM के पूर्व जिलाअध्यक्ष परवेज पाशा ने महानगर अध्यक्ष मनमोहन झा गामा पर फायरिंग कर दी।

Sanjay Sah Reported By: Sanjay Sah @sanjaysah_india
Published on: October 15, 2022 19:07 IST
AIMIM leader opens fire on another party leader- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB AIMIM leader opens fire on another party leader

Highlights

  • यूपी के अमरोहा में भिड़े AIMIM के नेता
  • प्रदेश अध्यक्ष की बैठक में चलीं गोलियां
  • परवेज पाशा ने गामा पर की 3 राउंड फायरिंग

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष की बैठक में अचानक कुछ ऐसा हो गया कि गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज उठी। बताया जा रहा है कि ओवैसी के पार्टी के दो गुट आपस में भिड़ गए और नौबत फायरिंग तक जा पहुंची। खबर है कि गाजियाबाद के AIMIM के पूर्व जिलाअध्यक्ष परवेज पाशा ने महानगर अध्यक्ष मनमोहन झा गामा पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग का वीडियो भी सामने आया है। 

गामा पर की 3 राउंड फायरिंग

इस झड़प के बाद दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। मनमोहन झा गामा साहिबाबाद विधानसभा से AIMIM के उम्मीदवार थे। इस घटना के बाद गामा अपने समर्थकों के साथ थाने में एफआईआर करवाने पहुंचे हैं। झड़प के दौरान हुई फायरिंग का जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि AIMIM के पूर्व जिलाअध्यक्ष परवेज पाशा हाथ में बंदूक है। इस दौरान दूसरे नेता उन्हें रोकने की भरपूर कोशिश करते हैं लेकिन तभी वो गाली-गलौज करते हुए फायरिंग कर देते हैं। आरोप है कि परवेज पाशा ने गामा पर 3 राउंड फायरिंग की है।

मनमोहन गामा ने बताई पूरी घटना
इस घटना के बाद AIMIM के महानगर अध्यक्ष मनमोहन झा गामा ने एक वीडियो के माध्यम से बयान जारी कर कहा कि आज अचानक गाजियाबाद के AIMIM के पूर्व जिलाअध्यक्ष परवेज पाशा ने मुझपर जानलेवा हमला किया है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता था कि अब हत्या और गोली-बंदूक की राजनीति बंद हो गई है, लेकिन मुझे नहीं पता था कि लोग आज भी बात-बात पर गोली चला देते हैं। मनमोहन झा गामा ने वीडियो में कहा कि मैं आज अमरोहा के हटौआ कार्य़ालय पर प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं से मिलने आया था। उन्होंने कहा कि कार्यालय के वेटिंग रूम में मैं नेताओं के साथ बैठा था लेकिन अचानक से वह (परवेज पाशा) आता है लात घूंसों की बरसात करता है, उसके बाद वह मुझपर जानलेवा हमला करता है।

ओवैसी ने दिया कार्रवाई का भरोसा
गामा ने अपने वीडियो में कहा कि मैंने इस घटना का पूरा ब्योरा असदुद्दीन ओवैसी को दिया है और उन्होंने तत्काल कार्रवाई करने की बात कही है और पाशा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेंगे और पार्टी से बाहर करेंगे। इतनहा ही नहीं गामा ने पाशा पर एक कांवड़िए को गोली मारने का भी आरोप लगाया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
gujarat-elections-2022