Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

राजौरी में एक बार फिर आतंकियों से मुठभेड़ शुरू, सुरक्षाबल के 3 जवान घायल: VIDEO

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में 3-4 आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया था। इसी अभियान के दौरान सोमवार देर शाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: October 03, 2023 9:08 IST
राजौरी में एक बार फिर मुठभेड़ शुरू- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राजौरी में एक बार फिर मुठभेड़ शुरू

हमारे देश के जवान और पुलिस जम्मू-कश्मीर को आंतक मुक्त बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए वे अलग-अलग अभियान भी चलाते रहते हैं। इसी बीच सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि राजौरी जिले में 3 से 4 आतंकी छिपे हुए हैं। उन्हें पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ मिलकर एक संयुक्त अभियान चलाया। सोमवार देर शाम जब आतंकियों ने इस घेराबंदी को तोड़कर भागने का प्रयास किया तब उन्हें रोकने के लिए सुरक्षाबलों ने फायरिंग की। इस मुठभेड़ में 3 जवान घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सोमवार को शुरू हुई मुठभेड़

जानकारी के मुताबिक, रविवार को सुरक्षाबलों ने छिपे हुए आतंकवादियों को खोजने के लिए राजौरी जिले के कालाकोटे वनक्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया। रविवार को शुरू हुआ यह अभियान सोमवार भी दिन भर चलता रहा। सोमवार को देर शाम जब छिपे हुए आतंकवादियों ने घेराबंदी तोड़कर भागने का प्रयास किया तब सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई।

3 जवान हुए घायल

सोमवार देर शाम राजौरी जिले में आतंकवादियों के साथ शुरू हुए मुठभेड़ में भारतीय सेना के 3 जवान घायल हो गए हैं। घायल हुए 3 जवानों में 2 जवान स्पेशल फोर्स के हैं। मिली जानकारी के मुताबिक घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है।

लेफ्टिनेंट कर्नल ने दी यह जानकारी

जम्मू के डिफेंस स्पोकपर्सन ने मीडिया से बात करते हुए बताया की, '1 अक्टूबर को खुफिया जांच एजेंसी से जानकारी मिली कि राजौरी इलाके में कुछ संदिग्ध लोगों की आवाजाही जारी है। इस सूचना के बाद भारतीय सेना और पुलिस ने संयुक्त रूप से कालाकोटे में एक सर्च ऑपरेशन चलाया गया।'

उन्होंने आगे बताया कि, आतंकवादियों पर नजर रखने के लिए आधुनिक तकनीक का प्रयोग किया जा रहा है। अभी अभियान जारी है।

(राजौरी से राही कपूर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी का धुआंधार दौरा जारी, आज छत्तीसगढ़ और तेलंगाना को देंगे हजारों करोड़ की सौगात

साधारण नहीं बड़े दिमाग वाले हैं ये आतंकी! तीनों के पास बीटेक की डिग्री, ISI के समर्थन से कर रहे थे बड़ी प्लानिंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement