Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

JKSSB ड्राफ्ट्समैन भर्ती परीक्षा की आंसर-की जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (जेकेएसएसबी) ने ड्राफ्ट्समैन (सिविल), जल शक्ति विभाग, (2023 का विज्ञापन संख्या 01) के पद पर भर्ती के लिए हुई परीक्षा की प्रोविजनल आसंर-की को जारी कर दिया है। परीक्षा में शामिल हुए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 26, 2023 18:07 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (जेकेएसएसबी) की तरफ से ड्राफ्ट्समैन (सिविल), जल शक्ति विभाग, (2023 का विज्ञापन संख्या 01) के पद पर भर्ती के लिए हुई परीक्षा की प्रोविजनल आसंर-की को जारी कर दिया है। आंसर-की को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे सभी आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर जाकर आंसर-की को डाउनलोड कर सकते हैं। 

आधिकारिक नोटिस में कहा गया हैं, “आपत्तियां / अभ्यावेदन केवल ऑफलाइन मोड में, जम्मू-कश्मीर सेवा चयन बोर्ड, सीपीओ चौक, पंजतीर्थी, जम्मू / जम्मू-कश्मीर सेवा चयन बोर्ड, ज़मज़म बिल्डिंग, रामबाग, श्रीनगर के कार्यालय में 25-09 से शुरू होने वाले तीन कार्य दिवसों पर प्रस्तुत किए जा सकते हैं 2023, केवल कार्यालय समय के दौरान।” उम्मीदवार नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके आंसर-की को चेक व डाउनलोड कर सकते हैं। 

कैसे करें चेक व डाउनलोड 

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर जाएं। 
  • इसके बाद होमपेज पर, “24-09-2023 को आयोजित ड्राफ्ट्समैन (सिविल), जल शक्ति विभाग के पद के लिए लिखित परीक्षा के संबंध में सूचना - अनंतिम उत्तर कुंजी के संबंध में” पर क्लिक करें।
  • फिर स्क्रीन पर एक पीडीएफ प्रदर्शित होगी। 
  • इसके बाद उत्तर कुंजी डाउनलोड करें। 
  • आखिरी में भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंट ले लें।

ये भी पढ़ें: कहां है दुनिया की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटी

UP Board Exam 2024: 10वीं और 12वीं के लिए पंजीकरण की आखिरी तारीख हुई एक्सटेंड, अब इस डेट तक करें आवेदन
 

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement