Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

हार्दिक पांड्या को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान, कहा ट्रोलर्स जल्द बनेंगे फैन

हार्दिक पांड्या को हो रही ट्रोलिंग के दौरान भारत के एक पूर्व खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है। इस खिलाड़ी ने हार्दिक पांड्या को हिम्मत बनाए रखने की राय दी है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: May 01, 2024 15:08 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : PTI हार्दिक पांड्या

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। हार्दिक की कप्तानी में टीम का इस सीजन 10 मैचों में सिर्फ तीन ही जीत हासिल कर सकी है। वहीं दूसरी ओर हार्दिक पांड्या को फैंस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इन चीजों का असर हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन पर भी नजर आ रहा है। हार्दिक आईपीएल 2024 में अब तक बल्ले और गेंद दोनों से पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। यहां से इस सीजन अब एक हार मुंबई इंडियंस को टूर्नामेंट से बाहर कर सकती है। इसी बीच हार्दिक पांड्या को हो रही ट्रोलिंग पर सवाल खड़े करते हुए भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने एक बड़ा बयान दिया है।

क्या बोले वसीम जाफर

वसीम जाफर अपने शानदार एक्स पोस्ट के लिए मशहूर हैं। वसीम एक्स पर काफी एक्टिव भी हैं। इसी बीच उन्होंने हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में अपने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि हार्दिक को उनके खराब प्रदर्शन की जितनी चाहें उतनी आलोचना करें लेकिन लगातार व्यक्तिगत ट्रोलिंग और हमलों को देखना बेहद निराशाजनक है। उन्होंने हार्दिक को हिम्मत बनाए रखने को कहा। जाफर ने आगे अपने पोस्ट में लिखा कि हिम्मत बनाएं रखें हार्दिक पांड्या। अगले महीने आप वर्ल्ड कप में महत्वपूर्ण पारियां खेलेंगे और वही लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। जब से हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभाली है। तब से उन्हें फैंस के भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

वर्ल्ड कप में पांड्या का फॉर्म जरूरी

टीम इंडिया को जून के महीने में टी20 वर्ल्ड कप खेलना है। इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का ऐलान भी मंगलवार को कर दिया गया। जहां हार्दिक पांड्या टीम के उपकप्तान हैं। ऐसे में आईपीएल के दौरान हार्दिक का फॉर्म में आना काफी जरूरी है। ताकि वे सही तरह से वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा बनें और टीम के लिए प्रदर्शन करें। हार्दिक पांड्या का फॉर्म भारतीय टीम के लिए काफी जरूरी है। हार्दिक हाल ही में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप के दौरान चोटिल हुए थे। उस दौरान भी फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। ऐसे में हार्दिक इस वर्ल्ड कप में खुद को फिट रखते हुए अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement