Saturday, May 18, 2024
Advertisement

SARKARI NAUKARI: युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का बड़ा मौका, 50,000 से ज्यादा होगी सैलरी

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने भिलाई स्टील प्लांट में मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 25, 2019 13:38 IST
sarkari naukari 2019- India TV Hindi
sarkari naukari 2019

SARKARI NAUKARI: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने भिलाई स्टील प्लांट में मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए ये शानदार मौका है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया कि ऑफिशियल वेबसाइट sail.co.in पर जाकर इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। एप्लीकेशन अप्लाई करने की अंतिम तारीख 4 जनवरी 2020 है। 

महत्वपूर्ण तिथि

सेल में ऑनलाइन फॉर्म भरने का अंतिम दिन- 4 जनवरी 2020

सेल वैकेंसी डिटेल 2019

  • मैनेजर -ई-3 ग्रेड 2 पद
  • मैनेजर -सेकेंडरी रिफाइनरी यूनिट – 1 पद
  • मैनेजर- कन्वरटर ऑपरेशन्स- 1 बद
  • मैनेजर- मैकेनिकल मेंटीनेंस ऑफ हाइड्रोलिक सिस्टम- 3 पोस्ट
  • मैनेजर- मैकेनिकल मेंटीनेंस ऑफ कास्टर एरिया- 2 पद
  • मैनेजर- मैकेनिकल मेंटीनेंस ऑफ एसआरयू – 1 पद
  • मैनेजर- मैकेनिकल मेंटीनेंस ऑफ कन्वरटर- 1 पद

शैक्षिक योग्तता

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स को Metallurgy और Mechanical Engineering में बीई/ बीटेक की डिग्री किसी मान्यता प्राप्त विस्व विद्यालय या संस्थान से होना जरूरी है। इसके अलावा कैंडिडेट्स के पास कम से कम सात साल का सम्बंधित फील्ड में एक्सपीरिएंस होना जरूरी है। इसके जेनरल कैटेगरी के अभ्यर्थियों को 65 फीसदी अंक के साथ पास होना जरूरी है वहीं रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवार के लिए 55 प्रतिशत अंक निर्धारित किए गए हैं।

आयु सीमा

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स की उम्र 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इस संदर्भ में एससी, एसटी और ओबीसी के उम्मीदवारों को उम्र में तीन साल की छूट दी जाएगी। इसके अलावा दिव्यांग कैंडिडेट्स को 10 साल की छूट का प्रावधान है।

वेतनमान

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में सिलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को 32,900 रुपये से लेकर 58000 रुपये तक सैलरी प्रति माह दी जाएगी। इसके अलावा अन्य भत्ते भी दिए जाएंगे।

सेल में मैनेजर पदों पर कैसे करें अप्लाई

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में जाने के इच्चुक उम्मीदवारों को सबसे पहले सेल की आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in पर जाना होगाा. इसके बाद पेज पर दिख रहे करियर लिंक पर क्लिक करना होगा। जिसके बाद पूरी डिटेल भरनी होगी। फॉर्म अप्लाई करने की अंतिम तारीख 4 जनवरी 2019 है। अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement