Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोनम कपूर नए फोटोशूट में दुल्हन बनकर आईं नजर, रॉयल लुक में बरपा रही हैं कहर

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर ने अपने लेटेस्ट ब्राइडल फोटोशूट से हर दिलों में राज़ कर लिया है। सोनम ने Bridal Asia के अगस्त इश्यू के लिए यह फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल है।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: August 01, 2019 13:38 IST
sonam kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM sonam kapoor

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर ने अपने लेटेस्ट ब्राइडल फोटोशूट से हर दिलों में राज़ कर लिया है। सोनम ने Bridal Asia के अगस्त इश्यू के लिए यह फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल है। सोनम अपने फैशन सेंस से हमेशा हर किसी को इंप्रेस करती रहती हैं। वह एकलौती ऐसी अभिनेत्री है जो कि फैशन को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।

नीरजा एक्ट्रेस की ब्राइडल लुक में कई तस्वीरें सामने आईं है। जिसमें वह एक नई नवेली दुल्हन के रुप में नजर आ रही हैं तो किसी में महारानी के लुक में नजर आ रही हैं।

Taapsee Pannu Birthday: जानें प्यारी सी मुस्कान वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू का डाइट प्लान और वर्कआउट

सोनम कपूर के पहले लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के डिजाइन किया हुआ लाइट ग्रीन कलर का ब्राइडल लहंगा पहना। जिसके साथ लाइट पिंक कलर का सिल्क चुनरी ओड़े हुए नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ हैवी ज्वैलरी के साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में सोनम बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

वहीं सोनम के दूसरे लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर रितिका मनचंदानी का डिजाइन किया हुआ खूबसूरत ब्राइडल लहंगा पहना हुआ था। बेबी पिंक कलर के इस लहंगे में सोनम काफी खूबसूरत लग रही थीं। इस लुक के लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बन हेयरस्टाइल बनाई थी। जिसमें लाल गुलाब के फूल उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहे थे।

करीना कपूर साड़ी में नजर आईं हॉट, बोल्ड तस्वीरें देख यूजर्स ने कहा- तुम्हारा कोई हक नहीं है..

सोनम के तीसरे लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा के कलेक्शन का खूबसूरत व्हाइट और गोल्डन साड़ी पहनी थी। इस लुक के साथ सोनम ने रानी हार और खूबसूरत ईयररिंग्स क साथ लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई थी। यह रॉयल लुक काफी खूबसूरत है।

वहीं चौथे लुक में सोनम कपूर गोल्डन कलर के ब्राइडल लहंगा में नजर आ रही है। जिसके ओवर कोट ले रखा है। यह खूबसूरत लहंगा डिजाइनर अमित अग्रवाल के कलेक्शन में से एक है।

सोनम कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। वही सोनम के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दलकीर सलमान स्टारर फिल्म दि जोया फैक्टर में नजर आने वाली है। ये फिल्म जानी मानी राइटर अनुषा चौहान के उपन्यास दि जोया फैक्टर पर बेस्ड है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करने वाले है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement