Friday, March 29, 2024
Advertisement

'Tech Fashion Tour' के लिए शो-स्टॉपर बनेंगे अक्षय कुमार, जानें कब है ये फैशन शो

अभिनेता अक्षय कुमार टेक फैशन टूर के चौथे संस्करण में रैंप वॉक करते नजर आएंगे। यहां 18 अक्टूबर तो जेडब्ल्यू मैरियट होटल में होने वाले शो में फैशन व तकनीक की दुनिया से नए लांच देखने को मिलेंगे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: October 12, 2018 14:38 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Akshay Kumar

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार टेक फैशन टूर के चौथे संस्करण में रैंप वॉक करते नजर आएंगे। यहां 18 अक्टूबर तो जेडब्ल्यू मैरियट होटल में होने वाले शो में फैशन व तकनीक की दुनिया से नए लांच देखने को मिलेंगे। इसका आयोजन इग्जिबिट मैगजीन और एवरेडी द्वारा किया जा रहा है।

इक्जिबिट मैगजीन के संस्थापक व सीईओ रमेश सोमानी ने कहा, "हम इस बात से वास्तव में खुश हैं कि अक्षय कुमार इस साल शो-स्टॉपर बनने और अपनी मौजूदगी से शो की शोभा बढ़ाने के लिए राजी हो गए हैं।"

टेक फैशन शो की शुरुआत फरवरी 2016 में हुई थी।  

इस समय अक्षय कुमार काफी सुर्खियों में है। अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कैंसिल कर दी है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने यह फैसला नाना पाटेकर और फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद लिया।

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा- ''मैं पिछली रात ही देश वापस आया और यह सब खबरें विचलित कर देने वाली हैं। मैंने आगे की कार्रवाई तक हाउसफुल 4 के प्रोड्यूसर्स से शूटिंग कैंसिल करने का निवेदन किया है। इस पर कड़ा एक्शन लेना चाहिए। मैं किसी भी अपराधी के साथ काम नहीं करूंगा और जिन के साथ अपराध हुआ है, उनकी बातें सुनी जानी चाहिए और उन्हें न्याय मिलना चाहिए।

Lotus Make-Up India Fashion Week: सुष्मिता सेन ने बिखेंरा रैंप पर जलवा, हर कोई हो गया उनका दीवाना

प्रियंका चोपड़ा ने पहनीं Giorgio Armani ब्रांड की ड्रेस, इस सेक्सी ड्रेस की कीमत 13 लाख से भी ज्यादा

Lotus Make-Up India Fashion Week: फैशन वीक में 'ब्लैक डीवा' बन रैंप पर उतरीं सोनाक्षी सिन्हा

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement