Friday, April 26, 2024
Advertisement

ये हैं मोहब्बतें की स्टार दिव्यांका त्रिपाठी नजर आईं ग्लैमरस लुक में, देखें तस्वीरें

हाल में ही दिव्यांका ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में एक तस्वीरे शेयर की। जिसमें वह बिल्कुल डॉल की तरह नजर आ रही है। देखें तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 07, 2018 16:15 IST
Divyanka Tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/DIVYANKA Divyanka Tripathi

नई दिल्ली: 'यह है मोहब्बतें' की स्टार दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी हॉट और खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन आप ये बात नहीं जानते होगे कि दिव्यांका को एक और उपलब्धि मिली है। जी हां Forbes India 2018 के सबसे ज्यादा कमाने वाले सिल्बेस की लिस्ट में भारती सिंह, सुनील ग्रोवर के साथ-साथ दिव्यांका त्रिपाठी का भी नाम है। लेकिन वह इस समय अपने लुक के कारण सुर्खियों में है।

हाल में ही दिव्यांका ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में एक तस्वीरे शेयर की। जिसमें वह बिल्कुल डॉल की तरह नजर आ रही है। उन्होंने गोल्डन और महकुन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। मेकअप के साथ डार्क लिपस्टिक और हेयर स्टाइल खूबसूरत सी बनाई हुी है।

दिव्यांका ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ये 20थीम पार्टी के लिए है। जिसमें ड्रेस को लेकर डेयर था। जब तक आप इसे नहीं करते हैं, तब तक इसे खींच सकते हैं, जब तक आप इसे करते हैं और वापस जीतते हैं, लड़कियां और लड़के, साहस इकट्ठा करते हैं, अलग-अलग कपड़े पहनते हैं, एक नए फैशन सदी की वापसी!

दिव्यांका के इस खूबसूरत गाउन की बात करें तो यह RS By Rippii Sethi कलेक्शन में से है। वहीं मेकअप मनोज सोनी के अलावा स्टाइल Victor Robinson ने दी है।

इस लुक को देखकर उनके फैंस काफी खुशी है। उन्हें म जानें कितने नए नाम दे डालें। हर कोई सिर्फ और सिर्फ उनकी तारीफ ही रहे है।

आपको बता दें कि छोटे पर्दे की पसंदीदा बहू दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ये हैं मोहब्बतें में इशिता का रोल प्ले करके दर्शकों की फेवरिट बन चुकी हैं। लिस्ट में उनका नाम 94वीं पोजिशन पर है और कमाई करीब 7.8 करोड़ रुपये है।

आपको भी हर सुबह ऑफिस के लिए होता है लेट, तो ऐसे हो झटपट तैयार!

लाल जोड़ा छोड़ दीपिका पादुकोण ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप

वेडिंग गाउन के बाद एयरपोर्ट लुक के कारण प्रियंका चोपड़ा हुई ट्रोल, नाइट गाउन जैसा टॉप पहनना पड़ा भारी

केदारनाथ' रिलीज होने से पहले ही सारा अली खान का यह लुक हो रहा है वायरल, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement