Friday, April 19, 2024
Advertisement

'केदारनाथ' रिलीज होने से पहले ही सारा अली खान का यह लुक हो रहा है वायरल, देखें तस्वीरें

सारा सिर्फ अपनी फिल्मों के कारण ही नहीं बल्कि आपकी स्टाइल स्टेटमेंट के कारण भी हमेश सुर्खियों में रहती है। देसी लुक में अपनी छाप छोड़ने वाली सारा एक बार फिर इसी लुक में नजर आईं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 06, 2018 20:22 IST
Sara Ali kHan- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Sara Ali kHan

नई दिल्ली:  बॉलिवुड में जब भी किसी नए स्टारकिड की एंट्री हो रही होती है तो उन्हें लेकर काफी बातें की जाती हैं और इंडस्ट्री के अंदर और बाहर हर तरफ काफी शोरगुल होता है। ससे पहले जब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क रिलीज होने वाली थी उस वक्त भी माहौल कुछ ऐसा ही था। लेकिन सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को जितना अटेंशन मिल रहा है शायद ही पहले किसी न्यूकमर को मिला हो।

यहीं कारण है कि सारा सिर्फ अपनी फिल्मों के कारण ही नहीं बल्कि आपकी स्टाइल स्टेटमेंट के कारण भी हमेश सुर्खियों में रहती है। देसी लुक में अपनी छाप छोड़ने वाली सारा एक बार फिर इसी लुक में नजर आईं।

Sara Ali khan

Sara Ali khan

सारा के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर के खूबसूरत सूट में नजर आईं। जिसमें कुंदन वर्क किया गया था। इसके साथ मैच करता हुआ दुपट्टा वनसाइट डाला हुआ था। इस खूबसूरत सूट के साथ वह खुले बालों में नजर आईं. अलग अलग पोज देतीं सारा अली खान खूब सुंदर दिख रही थीं।

Sara Ali khan

Sara Ali khan

आपको बता दें कि सैफ अली खान की बेटी सारा केदारनाथ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत है। यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Sara Ali khan

Sara Ali khan

वहीं दूसरी ओर वह रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली है। जो कि इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

प्रियंका चोपड़ा का लहंगा, मंगलसूत्र और ज्वैलरी इस तरह बनाई गई, सब्यासाची ने शेयर किया मेकिंग वीडियो .

वेडिंग गाउन के बाद एयरपोर्ट लुक के कारण प्रियंका चोपड़ा हुई ट्रोल, नाइट गाउन जैसा टॉप पहनना पड़ा भारी

Nickyanka: इस डिजाइनर ने डिजाइन किया है प्रियंका चोपड़ा का डायमंड मंगलसूत्र

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement