Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Flash Back 2017: ये सेलेब्स डीवाज जो 2017 में बनी बेस्ट मम्मियां, प्रेग्नेंसी में भी दिखा बेहतरीन स्टाइल

साल 2017 की शुरुआत में ही सबसे हॉट मॉम बनी लीजा हेडन। जिन्होंने इंटरनेट में अपनी प्रेग्नेंसी और उसके बाद के बिकनी का अवतार तहलका मचा दिया था। जानिए और कौन सी डीवाज है बेस्ट स्टाइलिश मॉम...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 27, 2017 15:45 IST
Soha and Lisa- India TV Hindi
Soha and Lisa

नई दिल्ली: नए साल आने के कुछ ही दिन रह गए है। हो सकता है कि आपके लिए 2017 खराब या कुछ अच्छा गया हो, लेकिन कुछ ऐसे सेलेब्स है। जिनके लिए यह साल खुशियां ही खुशियां लेकर आया। किसी ने फिल्मों, टीवी डीवाज ने करियर या नई लाइफ में कदम रखा, तो कुछ ऐसी भी है। जिन्होंने इस साल मां बनने का सुख उठायी। इतना ही यह मम्मियां बनी इस साल की बेस्ट स्टाइलिश भी।

इन मम्मियों को देखकर लगता है कि यह हर मां को प्रोत्साहित कर सकती है। इस साल की शुरुआत में ही सबसे हॉट मॉम बनी लीजा हेडन। जिन्होंने इंटरनेट में अपनी प्रेग्नेंसी और उसके बाद के बिकनी का अवतार तहलका मचा दिया था। इसके साथ ही इस साल करीना कपूर की ननद सोहा अली खान, ईशा देओल, सेलिना जेटली और असिन भी स्टाइलिश मॉम कहलाई।

इन डीवाज में लीजा हेडन, सोहा अली खान, सेलिना जेटली और ईशा देओल ने सोशल मीडिया में अपना कहर बरपाया। जो कि आज भी चल रहा है।

लीजा हेडन

लीजा अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी खूब एन्जॉय किया। वह लगातार फोटोशूट के जरिए लोगों को अपनी प्रेग्नेंसी से भी अपडेट करती रही। इतना ही नहीं प्रेग्नेंसी के समय उन्होंने बिकनी फोटोशूट कराया। जिसके कारण उन्होंने इंटरनेट में आग लगा दिया।

लीजा ने इस फोटोशूट में मल्टी कलर बिकिनी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था। उन्होंने ये फोटोशूट ‘Elle' मैगजीन के मई इश्यू के कवर के लिए कराया था। लीजा ने 20 मई को बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम Zack Lalvani रखा।

इसके बाद प्रेग्नेंसी के बाद लीजा ने ऐसे खुद को फिट किया। जिन्हें देखकर लगता ही नहीं कि वह एक बच्चें की मां है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों पर प्लेटिनम कलर कराया। जो कि उन्हें अलग ही लुक दे रहा है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और स्टाइलिश मॉम के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement