Friday, March 29, 2024
Advertisement

हिना खान रेड कलर के जंपसूट में नजर आईं खूबसूरत, लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल

हिना खान का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर का जंपसूट पहने हुए नजर आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: August 03, 2021 13:10 IST
हिना खान रेड कलर के जंपसूट में नजर आईं स्टनिंग, लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REALHINAKHAN हिना खान रेड कलर के जंपसूट में नजर आईं स्टनिंग, लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल

एक्ट्रेस हिना खान हमेशा ही अपने दिलकश अंदाज से सुर्खियों में छाई रहती हैं। वेस्टर्न हो या फिर ट्रेडिशनल अवतार हर एक लुक में फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं। उनका लेटेस्ट लुक भी कुछ ऐसा ही है। जिसमें वह रेड कलर के आउटफिट्स में जलवे बिखरेती नजर आ रही हैं। 

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होने रेड कलर का जंप सूट कैरी किया। 

नोरा फतेही का साड़ी लुक हुआ वायरल, पिंक साड़ी में नजर आईं बेहद स्टनिंग

हिना ने इस लुक के साथ मिनिमल मेकअप, काजल, आईलाइनर के साथ जपसूट से मैच खाते हुए मैट लिपस्टिक लगाई। वहीं ज्लैवरी की बात करें तो उन्होंने गोल्डन कलर के ईयररिंग्स पहना। 

हिना खान रेड कलर के जंपसूट में नजर आईं स्टनिंग, लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल

Image Source : INSTAGRAM/REALHINAKHAN
हिना खान रेड कलर के जंपसूट में नजर आईं स्टनिंग, लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल

हिना खान का लेटेस्ट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।  

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई टीवी शो और रियलिटी शो में नजर आ चुकी है। हिना खान का म्यूजिक वीडियों 'बारिश' हाल में ही रिलीज हुआ था। जो लोगों को काफी पसंद आया। इसके अलावा उनकी पहली फिल्म 'लाइन्स' जल्द रिलीज होने वाली है।  

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement