Monday, April 29, 2024
Advertisement

जा रहे हैं सनग्लास खरीदने, तो पहलें जान लें ये बातें

अगर आप अपने ललिए नया सनग्लास खरीदने जा रहें है, तो इन बातों का जरुर ध्यान रखें। जिससे कि बाद में किसी तरह की समस्या न हो। इसके साथ ही आप औरों से अलग भी दिखेंगे जानिए सही सनग्लास का चयन करने के कुछ आसान टिप्स के बारें में।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: June 06, 2017 13:51 IST
sunglass- India TV Hindi
sunglass

नई दिल्ली: गर्मी का मौसम हो या फिर और कोई मौसम हो। हर मौसम में सनग्लास का फैशन रहता है। बस इनकी डिजाइन सम के साथ-साथ बदलती जाती है। की बार हम सनग्लास लेने जाते है, तो हमें समझ नहीं आता है कि हम कैसा लें। हमारे चेहरे पर कौन सा सनग्लास अच्छा लगेगा।

अगर आप अपने ललिए नया सनग्लास खरीदने जा रहें है, तो इन बातों का जरुर ध्यान रखें। जिससे कि बाद में किसी तरह की समस्या न हो।  इसके साथ ही आप औरों से अलग भी दिखेंगे जानिए सही सनग्लास का चयन करने के कुछ आसान टिप्स के बारें में।

करें सही शेप का चुनाव

जब आप फ्रेम का चुनाव कर रहे हो तो अपने चेहरे का ख्याल रखना चाहिए कि वह किस शेप का है, क्यों कि आपका गलत शेप का सनग्लास लेना आपके फैशन स्टाइल को खराब कर सकता है।
अगर चेहरा हो दिल शेप में अगर चेहरा दिल के आकार का है, तो उसे रेट्रो स्क्वॉयर फ्रेम का चुनाव करना चाहिए।

अगर चेहरा हो राउंड शेप में
अगर चेहरा राउंड शेप है, तो उसे आयताकार कोणीय आकार का फ्रेम लेना चाहिए।

ये भी पढ़े:

अगर चेहरा हो अंडाकार शेप में
अंडाकार चेहरे वाले लोग न तो ज्यादा छोटे और न ही ज्यादा बड़े फ्रेम इस्तेमाल करें। ग्लैमरस लुक के लिए एविएटर बड़े आकार और स्कॉयर फ्रेम का चश्मा खरीद सकते हैं।

अगर चेहरा हो आयाताकार शेप में
आयाताकार चेहरे वाले लोग गोल, एविएटर फ्रेम का इस्तेमाल कर सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े और टिप्स के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement