Thursday, April 18, 2024
Advertisement

एयरपोर्ट पर अजीब जूते पहनकर स्पॉट हुई जाह्नवी कपूर, लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा भद्दी पसंद

जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ एयरपोर्ट में स्पॉट हुई। इस दौरान जाह्नवी कपूर ने पर्पल टॉप के साथ ब्लू कलर की जींस पहनी हुई थी। इसके साथ ही Gucci ब्रांड के जूते पहने हुए थे। जिनकी कीमत लाखों रुपए थी। जैसे ही फैंस को इस खराब से लुक की कीमत का पता चला वैसे ही वह काफी ट्रोल हो गई।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 26, 2018 16:30 IST
Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Janhvi Kapoor

नई दिल्ली: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उन अभिनेत्रियों में शामिल हो गई है। जो अपने दमदार एक्टिंग के साथ फैशन सेंस में हर किसी को मात देती है। उनकी हर एक लुक उनके फैंस को दीवाना बना देता है। लेकिन कई बार अपने कपड़ों के कारण उन्हों ट्रोल का सामना करना पड़ा। लेकिन इस बार कपड़ों के कारण नहीं बल्कि अपने जूतों के कारण ट्रोल हो गईं। दरअसल हाल में ही जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ एयरपोर्ट में स्पॉट हुई। इस दौरान जाह्नवी कपूर ने पर्पल टॉप के साथ ब्लू कलर की जींस पहनी हुई थी। इसके साथ ही Gucci ब्रांड के जूते पहने हुए थे। जिनकी कीमत लाखों रुपए थी। जैसे ही फैंस को इस खराब से लुक की कीमत का पता चला वैसे ही वह काफी ट्रोल हो गई।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर और खुशी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की इंगेजमेंट सेरेमनी में शिरकत करने के लिए इटली गई हुई थी। एयरपोर्ट की इन तस्वीरों में लोगों का ध्यान उनके जूतों पर गया। जो कि देखने में बहुत ही बुरे लग रहे है। (1 लाख से भी ज्यादा कीमत की जैकेट पहनकर करीना कपूर, मलाइका और अमृता के साथ जिम में बहा रही हैं पसीना )

Gucci Shoes

Gucci Shoes

इस जूतों की कीमत की बात करें तो यह Gucci ब्रांड के है। जिनकी कीमत  USD 1590 यानी करीब 1 लाख 20 हजार रुपए है। लेकिन कीमत के अनुसार ये जूते देखने में नहीं लगते है। (देवानंद को काले कोट पहनने पर लगा दिया गया था कोर्ट ने बैन, आखिर ये स्टाइल क्यों बना था जानलेवा )

janhvi and khushi kapoor

janhvi and khushi kapoor

कई यूजर्स ने कहा कि यह जूते बहुत बेकार है। कई ने कहा कि फैशन के नाम पर ये कैसे जूते पहन लिया है। किसी ने उन्हें कार्टून तक कह डाला। यहीं नहीं एक यूजर ने कहा कि ऐसे जूते मैं कभी न पहनूं।

Comment

Comment

आपको बता दें कि फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर को इस फिल्म में ही काफी सफलता मिल गई है। अब वह करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएगी। जिसमें उनके अपोजिट रणवीर सिंह होगे। इसके अलावा आलिया भट्ट, करीना कपूर, अनिल कपूर और विक्की कौशल जैसे सितारे लीड भूमिका में होगे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement