Monday, April 29, 2024
Advertisement

लहंगे में कातिलाना अंदाज में नजर आईं निया शर्मा, एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज के दीवाने हुए फैंस

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एक बार ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। ब्लू कलर के लहंगे में वह काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 02, 2021 6:56 IST
लहंगे में कातिलाना अंदाज में नजर आईं निया शर्मा, एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज में दीवाने हुए फैंस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NIASHARMA लहंगे में कातिलाना अंदाज में नजर आईं निया शर्मा, एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज में दीवाने हुए फैंस

एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। समय-समय पर अपने लुक की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। निया का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। जिसममें वह लहंगा में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। 

निया शर्मा अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेटेस्ट लुक की बात करें तो वह लहंगा में भी कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। 

मौनी रॉय ने वैलेंटाइन वीक शुरू होने से पहले दिखाया 'साड़ी लव', तस्वीरों में लग रहीं बला की खूबसूरत

निया शर्मा के लुक की बात करे तो उन्होंने पायल केयल के कलेक्शन से ब्लू कलर का लहंगा पहना। जिसमें हैवी एंब्राइड्री की गई है। इस खूबसूरत लहंगे के साथ निया ने डीप नैक ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना। जो उन्हें और भी ज्यादा हॉट बना रहा है। 

बजट पेश करने आई निर्मला सीतारमन ने पहनी बंगाल की लाल पाड़ साड़ी, जानिए इस साड़ी की खासियत

निया ने अपने लुक को पूरा करने के लिए चोकर और हाथों में खूबसूरत रिंग पहनी।  इस लुक के साथ निया ने मिनिमल मेकअप, स्मोकी आइज के साथ पिंक कलर की मैट लिपस्टिक और हल्के कर्ल के साथ बालों को ओपन रखा। फैंस इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

हिना खान ने लेटेस्ट फोटोशूट में लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

निया का यह लहंगा लुक ही नहीं इससे पहले भी व्हाइट कलर के खूबसूरत लहंगे में नजर आ चुकी हैं। 

व्हाइट कलर के खूबसूरत लहंगे के साथ निया ने मिनिमल मेकअप, डार्क रेड कलर की लिपस्टिक के साथ बालों को मेसी बन बनाया हुआ था। इस लुक में निया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

निया के वर्कफ्रंट की बात करें आखिरी बार नागिर 5 में नजर आईं। जिसमें उन्होंने बिंदा का रोल अदा किया था। कोरोना वायरस महामारी में लगने वाले लॉकडाउन और टीआरपी कम आने के कारण यह शो बीच में ही बंद हो गया था। इस सीरियल के अलावा निया जमाई राजा, इश्क में मरजावां, एक हजारों में मेरी बहना जैसी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement