Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

#Nickyanka: प्रियंका चोपड़ा की मेंहदी में छिपी है निक जोनस की सबसे खास चीज, खुद ही देखें तस्वीरें

Nickyanka wedding: इन फोटोज में एक तस्वीर में प्रियंका के हाथों की मेंहदी की डिजाइन नजर आईं है। जो कि उनकी पति निक की पंसद को बताती है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 04, 2018 18:41 IST
Nickyanka- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Nickyanka

नई दिल्ली: देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन और हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार शादी कर ली है। जिसके बाद से फैंस उनकी चस्वीरों का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे है। सोमवार को यह क्यूट कपल जोधपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुआ था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इन फोटोज में एक तस्वीर में प्रियंका के हाथों की मेंहदी की डिजाइन नजर आईं है। जो कि उनकी पति निक की पंसद को बताती है।

इन तस्वीरों में प्रियंका देसी लुक में नजर आईं है। उन्होंन सब्यासाची की डिजाइन की हुई  ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ ही हाथों में चूड़ा, माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रही है। उनके हाथों की मेंहदी को गौर से देखा जाएं तो उसमें गिटार बना हुआ है। जो कि निक को एक म्यूजिक की पसंद को बयां करता है।

Nickyanka

Nickyanka

वहीं निक जोनस के हाथों की मेहंदी की बात करें तो उन्होंने अपने हाथों में प्रिंयका चोपड़ा का नाम के साथ-साथ 'ऊं' बनवाया था। जो कि हिंदू धर्म में बहुत अधिक महत्व रखता है।

बता दें कि इस शादी में दुनियाभर के गिने चुने मेहमानों को बुलाया गया। शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में संपन्न हुई. शादी के बाद मैरिज कपल के अलावा मेहमान और रिश्तेदार, सभी जोधपुर से दिल्ली रवाना हो गए। जबकि प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा, मुंबई के लिए रवाना हुईं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने सोशल अकाउंट्स में मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे है। जहां प्रियंका ने मल्टीकलर राजस्थानी ड्रेस के साथ राजस्थानी सिल्वर ज्वैलरी में काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

वहीं निक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता पायजमा पहना हुआ है। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं परिणीती चोपड़ा यैलों कलर के सूट में और सोफी टर्नर ग्रीन कलर के लहंगे चुनर में नजर आ रही है।

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस डिजाइनर की बात करें तो उन्होंने अबु जानी और संदीप घोसला ने डिजाइन किया है। इसके साथ ही ज्वैलरी कलेक्शन भी इन्हीं का है।

इस कवर मैगजीन के लिए जाह्नवी ने करवाए हॉट फोटोशूट, देखें दिलकश फोटो

प्रियंका चोपड़ा को सास ने दिए 170 हीरों से जड़े हुए झुमके, कीमत इतनी कि दुल्हन के आ जाएंगे सारे गहने

संगीत सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा गोल्डन कलर की साड़ी में तो निक ब्लू कलर के कुर्ते में आएं नजर, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement