Friday, March 29, 2024
Advertisement

#Nickyanka Delhi Reception: सोफी और प्रियंका से कम नहीं दिखीं निक जोनस की मां, खुद ही देखें उनका ट्रेडिशनल अवतार

निक और प्रियंका चोपड़ा दोनों की फैमिली ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। निक जोनस की मां डेनिस जोनस को भी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आएं। लेकिन उन्हें देखकर आप प्रियंका और सोफी टर्नर को भी भूल जाएगे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 04, 2018 22:03 IST
Denise Miller-Jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Denise Miller-Jonas

 Priyanka Chopra and Nick Jonas Reception: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 1-2 दिसंबर को शादी रचाई है। शादी के बाद आज प्रियंका और निक की दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। निक और प्रियंका चोपड़ा दोनों की फैमिली ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। निक जोनस की मां डेनिस जोनस को भी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आएं। लेकिन उन्हें देखकर आप प्रियंका और सोफी टर्नर को भी भूल जाएगे।

प्रियंका चोपड़ा की सांस दिल्ली रिसेप्शन में लंहगा चोली में नजर आईं। उन्होंने भी गोल्डन पीच कलर का लहंगा  पहना हुआ था। इसके साथ ही गले में चोकर और ईयररिंग्स पहना हुआ था। इसके साथ ही पोटली ले रखी थी। मेकअप की बात करें लाइट मेकअप के साथ पिंक कलर की लिपस्टिक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। जिन्हें देखकर कोई यह नहीं कह सकता है कि वह तीन बच्चों की मां है।

इस खास मौके में पीएम मोदी भी नवजोड़े को आर्शीवाद देने के लिए पहुंचें।

#Nickyanka Delhi Reception: सिल्वर-पीच कलर के लहंगे में प्रियंका दिखी खूबसूरत, निक दिखें इस अंदाज में

निकयंका के दिल्ली रिसेप्शन में एक बार फिर सोफी टर्नर ने ढ़ाया कहर, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement