Friday, April 26, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ 'सारी सॉन्ग' में नजर आईं बेहद ग्लैमरस, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

सॉरी सॉन्ग में नेहा काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। उन्होंने हर एक लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: July 17, 2019 12:06 IST
Neha kakkar- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Neha kakkar

Neha kakkar Sorry Song Look: बॉलीवुड की सबसे चुलबुली सिंगर मानी जाने वाली नेहा कक्कड़ का नया गाना रिलीज हुआ है। 'सॉरी सॉन्ग' के नाम का ये गाना यूट्यूब में रिलीज होते ही रॉकेट की तरह व्यूज लगा रहा है। इस सॉन्ग में नेहा काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। उन्होंने हर एक लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है।

नेहा कक्कड़ का नया गाने के बोल के साथ-साथ उनकी लव स्टोरी फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

नेहा का ये लुक काफी हॉट है। इस लुक में उन्होंने डीप नेक टॉप के साथ वेस्टसाइड जींस पहना हुआ है। इस लुक के साथ मिनिमल मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और हेयर ओपन किया हुआ है।

नेहा के दूसरे लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर का डीप नेक ऑफ शोल्डर टॉप के साथ ग्रीन कलर का पैंट पहने हउए नजर आ रही है। इस लुक के साथ उन्होंने कानों में फ्लावर बने हुए ईयररिंग्स पहने हुए थी।

वहीं तीसरे लुक की बात करें तो नेहा ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ रिप्ड जींस पहना हुआ था। इस लुक में वह काफी हॉट नजर आ रही थीं।

ये भी पढ़ें- #SareeTwitter: प्रियंका गांधी के बाद बॉलीवुड और पॉलिटिक्स पर भी चढ़ा साड़ी का खुमार

Happy Birthday Katrina: खुद को फिट खने के लिए कटरीना कैफ हैं क्रेजी, जानें उनका डाइट प्लान और वर्कआउट रूटीन

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement