Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Lakme Fashion Week 2018: कोटवारा की शोस्टॉपर बनेंगी सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन लैक्मे फैशन वीक समर/रिजॉर्ट-2018 में मीरा और मुजफ्फर अली के ब्रांड कोटवारा की शो स्टॉपर के रूप में इसमें चार चांद लगाएंगी। एक बयान के मुताबिक, अवध की परंपराओं से प्रेरित डिजाइनों के लिए पहचाने जाने वाले दिग्गज डिजाइनर

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 29, 2018 16:21 IST
sushmita sen- India TV Hindi
sushmita sen

मुंबई: पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन लैक्मे फैशन वीक समर/रिजॉर्ट-2018 में मीरा और मुजफ्फर अली के ब्रांड कोटवारा की शो स्टॉपर के रूप में इसमें चार चांद लगाएंगी। एक बयान के मुताबिक, अवध की परंपराओं से प्रेरित डिजाइनों के लिए पहचाने जाने वाले दिग्गज डिजाइनर लैक्मे फैशन वीक में सामंजर (फूलों का बगीचा) नामक परिधान संग्रह पेश करेंगे। 

sushmita sen

Image Source : PTI
sushmita sen

कोटवारा के परिधानों में जरदोजी, आरी, मुकैश के काम के साथ चिकनकारी में काफी बदलाव देखने को मिला है। दोनों डिजाइनरों की बेटी समा अली की डिजाइन की समझ के तले नए व पुराने रूपांकनों का खूबसूरत संयोजन भी देखने को मिला है।

sushmita sen

Image Source : PTI
sushmita sen

आगामी फैशन संस्करण में कोटवारा रंगीन मोतियों और सिकिवन्स से सजे खास मौकों पर पहने जाने वाले आकर्षक परिधानों की रेंज पेश करेगा। इस फैशन वीक की शुरुआत 31 जनवरी से हो रही है और इसका समापन चार फरवरी को होगा।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement