Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: बनाना हैं अपने हाथों के नाखूनों को खूबसूरत, तो लगाएं यह नेल आर्ट

हम आपको एक ऐसी नेल आर्ट के बारें में बता रहे हैं, जो कि काफी ट्रेंड कर रहा हैं। साथ ही देखने में एक मिरर की तरह हैं। इस नेल आर्ट का नाम है। मिरर नेल आर्ट।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 05, 2016 12:52 IST
mirror nail art- India TV Hindi
mirror nail art

नई दिल्ली: अपने हाथों को खूबसूरत बनाने के लिए हम क्या नहीं करते हैं। फिर नाखूनों की बात हो, तो हम पीछे कैसे हट जाएं। नाखूनों को खूसूरत बानने के लिए हम क्या नहीं करते है। कई तरह की नेल आर्ट बनाते हैं। जिससे कि वह सुंदर लग सकें। लेकिन हम आपको एक ऐसी नेल आर्ट के बारें में बता रहे हैं, जो कि काफी ट्रेंड कर रहा हैं। साथ ही देखने में एक मिरर की तरह हैं। इस नेल आर्ट का नाम है। मिरर नेल आर्ट।

यह नेल आर्ट के लिए क्लोम नेल पेंट, मेटालिक नेल व्रैप्स और अधिक पिंगमेट पाउडर का इस्तेमाल किया जाता हैं। जानिए इसे किस तरह लगाया जाता हैं। ब्यूटी एक्सपर्ट की इस नेल आर्ट की बात माने तो दिखने में मैटालिक नेलपॉलिश के समान होती है, लेकिन मिररड नेलपैंट की शाइन इसे अलग बनाती है। यह इतनी तमकदार होती हैं। जिससे आप अपना चेहरा भी आसानी से देख सकते हैं।

ये भी पढ़े-

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement