Friday, April 19, 2024
Advertisement

बला की खूबसूरत हैं नुसरत जहां, तस्वीरों में देखिए उनका जबरदस्त स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस

नसुरत जहां की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं। ये वो तस्वीरें है जिसे एक्ट्रेस और सांसद अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में नुसरत का ड्रेसिंग सेन्स कमाल का है और वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 09, 2021 17:05 IST
Nusrat Jahan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NUSRATCHIRPS Nusrat Jahan 

टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां सोशल मीडिया पर हमेशा छाईं रहती हैं। नुसरत जहां ने 2 साल पहले निखिल जैन से शादी की थी लेकिन अब उनके अलग होने की खबरें हैं। नुसरत का कहना है कि उनकी ये शादी वैलिड नहीं है, इसलिए निखिल से तलाक लेने का मतलब नहीं है। निखिल से अलग होने की खबरों के बीच आज हम आपको नसुरत जहां की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं। ये वो तस्वीरें है जिसे एक्ट्रेस और सांसद अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में नुसरत का ड्रेसिंग सेन्स कमाल का है और वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। 

नुसरत जहां इंडियन हो या फिर वेस्टर्न हर ड्रेस को इतने अच्छे ढंग से कैरी करती हैं कि सिंपल ड्रेस भी उनके लुक में चार चांद लगाने लगती हैं। अब जरा इस लाल रंग की ड्रेस को ही देखिए। नुसरत ने इसमें लाइट मेकअप के साथ इयरिंग्स पहनी हुई हैं जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही हैं। 

अब जरा बंगाली बाला का ये लुक देखिए। इस तस्वीर में नुसरत बेहद सिंपल और सुंदर लग रही हैं। कॉटन की साड़ी और एकदम लाइट मेकअप उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। 

 

अपने हर लुक में नुसरत एकदम अलग लगती हैं। साथ ही उनका स्टाइल भी काफी डिफरेंट होता है। अब जरा सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां की इस तस्वीर को देखिए। इस तस्वीर में नुसरत लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं और हाथ में जैकेट पकड़ी हुई हैं। खुले बाल और लाइट लिपिस्टिक में उनका लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। 

नुसरत के ड्रेसिंग सेन्स और स्टाइल को समझने के लिए अब जरा इस तस्वीर को देखिए। इस तस्वीर में नुसरत जहां पीले रंग की स्कर्ट के साथ सफेद टॉप और सिल्वर हैवी हार गले में पहनी हुई है। ये पूरा लुक उनकी पर्सनॉलिटी में चार चांद लगा रहा है। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement