Friday, May 03, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक देखकर अच्छे-अच्छों के छुट जाएंगे पसीने, क्या आपने देखा फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बात होगी तो ब्रेकिंग बनना लाजमी है। ये बात तो किसी से छिपी नहीं है कि आज कल एक्ट्रेसस की एयरपोर्ट लुक काफी लाइमलाइट में रहती है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 06, 2018 16:17 IST
deepika padukone- India TV Hindi
deepika padukone

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बात होगी तो ब्रेकिंग बनना लाजमी है। ये बात तो किसी से छिपी नहीं है कि आज कल एक्ट्रेसस की एयरपोर्ट लुक काफी लाइमलाइट में रहती है। हाल ही में दीपिका एटरपोर्ट पर स्पोट किया गया। दीपिका चेक कोर्ट और चेक पैंट में काफी ग्लैमरस नजर आ रही थी।

दीपिका पादुकोण की सबसे खास बात यह है कि इन्हें आप किसी भी लुक में देख लो ये काफी शानदार लगती हैं। फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका की रानी का किरदार हो या हॉलीवुड फिल्म में डेब्यू हो, दीपिका हर किरदार में खूबसूरत दिखने के साथ-साथ ग्लैमरस नजर आती हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

आपको बता दें कि हाल ही में यह खबर आ रही है कि दीपिका मिजवान वेलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित होने वाले मनीष मल्होत्रा के चैरिटी शो में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रैंप वाक करेंगी। दीपिका ने एक बयान में कहा, "मैं इससे पहले भी कई बार रैंप पर चल चुकी हूं, लेकिन यह वास्तव में एक विशेष फैशन शो है, क्योंकि मनीष मल्होत्रा ने अपनी जानी-पहचानी शैली में समकालीन डिजाइन में परंपरागत चिकनकारी और फैशन को लेकर गांवों और शहरों को जोड़ा है।"

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement