Friday, April 26, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे बार-बार रिपीट करती हैं अपने कपड़े, बताया किस तरह के कपड़े हैं पसंद

अनन्या पांडे अपने स्टाइल और फैशन के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कपड़े रिपीट करना पसंद है और वो अक्सर अपने कपड़े रिपीट करती हैं और इसमें उन्हें कोई शर्म नहीं है।

Jyoti Jaiswal Edited By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: October 17, 2022 22:30 IST
अनन्या पांडे - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANANYA PANDEY अनन्या पांडे

Highlights

  • अनन्या पांडे ने 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया था
  • अनन्या 'खो गए हम कहां' में नजर आने वाली हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे फैशन आइकन बन चुकी हैं, यंग लड़कियों अनन्या को फॉलो करती हैं और उनकी तरह फैशन करना चाहती हैं। अनन्या ने बताया कि वह एक 'फुल आउटफिट रिपीटर' हैं। युवा दिवा ने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक एक्स एफडीसीआई में डिजाइनर जोड़ी पंकज और निधि के लिए रैंप पर चलते हुए देखा गया था। अनन्या ने अपने फैशन और सौंदर्य रहस्यों के बारे में और अधिक खुलासा करने के लिए आईएएनएसलाइफ के साथ बातचीत की। अनन्या से जब पूछा गया कि रैंप पर चलना कैसा लगता है और क्या आप इसके लिए तैयारी करती हैं?

इस पर एक्ट्रेस ने कहा- मैं थोड़ा नर्वस महसूस करती हूं, लगभग जैसे मैं चलना भूल गई हूं, लेकिन रैंप पर अहसास अद्भुत है। मुझे गहरी सांसें लेना पसंद है और इस पल को सही मायने में शांत रहकर खुद को तैयार करना पसंद है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, परिवार के खिलाफ केस दर्ज

एक्ट्रेस से जब उनके पसंदीदा कपड़ों के बारे में पूछा गया तो अनन्या ने कहा- मुझे आराम से रहना और ऐसे कपड़े पहनना पसंद हैं जो मुझे अपने जैसा महसूस कराएं। मुझे शॉर्ट्स, ग्राफिक टीज, ओवरसाइज्ड टी-शर्ट जैसे कैजुअल कपड़े पहनने में मजा आता है।

अनन्या से पूछा गया आपका स्टाइल आइकन कौन है? इस पर एक्ट्रेस ने कहा- मेरी स्टाइल आइकन निश्चित रूप से जेंडया है, वह बस इतनी आत्मविश्वासी है और जो भी पहनती है उसमें बहुत खूबसूरत लगती है।

दिवाली पर Period blood मिक्स कर लड्डू बांटे, काला जादू किया, कंगना रनौत पर लगा ये आरोप

अनन्या से जब पूछा गया कि क्या आप अपने आउटफिट रिपीट करने में विश्वास रखती हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा- मैं एक फुल आउटफिट रिपीटर हूं और अपने कपड़ों को रिपीट करने से नहीं हिचकिचाती। मेरा मानना है कि कपड़े खरीदने के बारे में सचेत विकल्प बनाना बहुत महत्वपूर्ण है, साथ ही स्टाइल और अपने आउटफिट को इस तरह से एक्सेसराइज करना कि यह बिल्कुल नया लगे।

अनन्या से जब पूछा गया- जब हैंगआउट करने या दोस्तों से मिलने आदि की बात आती है तो क्या आप मेकअप करती हैं या कोई मेकअप नहीं करती हैं?

Mili Trailer Releases: जान्हवी कपूर की हालत देख कांप जाएगी रूह, जम जाएगा रगों में बहता खून

इस पर एक्ट्रेस ने कहा- मैं निश्चित रूप से एक नो-मेकअप व्यक्ति हूं, मुझे ज्यादातर समय मेकअप-मुक्त रहना पसंद है, क्योंकि आपकी त्वचा को सांस लेने देना और आरामदायक होना वास्तव में महत्वपूर्ण है। अनन्या ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बता करते हुए कहा- मैंने अभी-अभी फिल्म 'खो गए हम कहां' की शूटिंग पूरी की है, जो अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा, मैं अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की शूटिंग कर रही हूं और मेरे पास तीन बहुत ही रोमांचक फिल्में हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement