Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Budget 2022: निर्मला सीतारमण की कॉफी कलर की साड़ी ने खींचा ध्यान, अब तक इस रंग की साड़ियों में पेश कर चुकी हैं बजट

कोविड 19 के कारण सभी एहतियाती उपाय का पालन करते हुए निर्मला सीतारमण पेपरलेस बजट पेश किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 01, 2022 12:33 IST
 Nirmala Sitaraman - India TV Hindi
Image Source : ANI वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

साल 2022-2023 का वार्षिक बजट पेश करने संसद पहुंची केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने हैंडलूम प्रेम को दर्शाते हुए ब्राउन कलर की साड़ी पहनी नजर आईं। वित्त मंत्री की साड़ी ने सबका ध्यान खींचा है।

कोविड 19 के कारण सभी एहतियाती उपाय का पालन करते हुए निर्मला सीतारमण पेपरलेस बजट पेश कर रही हैं। ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब आम बजट के दौरान लाल रंग के कवर में लिपटे टैबलेट के माध्यम से केंद्रीय बजट पेश किया है।

 Nirmala Sitaraman

Image Source : ANI
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

वित्त मंत्री ने इस अवसर के लिए अपने पसंदीदा रंग लाल को छोड़ दिया है, क्योंकि वह अक्सर ऐसे महत्वपूर्ण समय के दौरान लाल रंग की साड़ी का चयन करती दिखाई देती हैं। हालांकि, अलग-अलग सालों में बजट के दौरान निर्मला सीतारमण की साड़ियां चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

निर्मला सितारमण

Image Source : PTI
2021 बजट के दौरान लाल रंग की साड़ी में नजर आईं थी निर्मला सितारमण

पिछले बजट के दौरान निर्मला सीतामरण ने इस दौरान बंगाल की प्रसिद्ध लाल पाड़ की साड़ी पहनी थी। हैंडलूम की ये सफेद साड़ी जिसका लाल प्रिंटेड बॉर्डर है और बॉर्डर पर पीला और सफेद फूल बने हुए हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement